Header Ads

Breaking News

Nawada News : श्रवण सिंह के सम्मान में श्रद्धांजलि सभा 14 को, एमएलसी अशोक यादव व जिप अध्यक्ष पुष्पा देवी पीड़ित परिवार को सांत्वना देने पहुंचे



श्रवण सिंह के सम्मान में श्रद्धांजलि सभा 14 को, एमएलसी अशोक यादव व जिप अध्यक्ष पुष्पा देवी पीड़ित परिवार को सांत्वना देने पहुंचे 

नवादा लाइव नेटवर्क।


नवादा जिला परिषद की पूर्व उपाध्यक्ष व वर्तमान में वारिसलीगंज पूर्व से जिला पार्षद गीता देवी के दिवंगत पति श्रवण सिंह के सम्मान में 14 अगस्त को श्रद्धांजलि सभा का आयोजन होगा। वारिसलीगंज स्थित जिला परिषद डाकबंगला में यह आयोजन किया गया है। 

 


स्थानीय भाजपा विधायक अरूणा देवी के प्रतिनिधि शैलेंद्र सिंह ने उक्त जानकारी देते हुए बताया कि श्रवण सिंह का असमय निधन समाज व इलाके के लिए बड़ी क्षति है। दिवंगत आत्मा की शांति के लिए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया है। दाेपहर 12:30 बजे से कार्यक्रम प्रारंभ होगा।

 


बता दें कि 10 अगस्त को श्रवण सिंह का असामयिक निधन दिल का दौरा पड़ने से हो गया था। 11 अगस्त को बाढ़ में गंगा तट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया था। जिसमें बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए थे। लोग बताते हैं कि वे कभी भी गंभीर बीमारी से ग्रस्त नहीं रहे थे। अचानक से उनका चला जाना सहसा किसी के लिए स्वीकार योग्य नहीं रहा। लेकिन, सत्य तो यही है कि उनकी अंतिम विदाई हो चुकी है। उनके चाहने वाले लोग अब भी सदमे में हैं।

 


इस बीच, पीड़ित परिवार से मिलने और सांत्वना देने का सिलसिला जारी है। नवादा एमएलसी अशोक यादव सोमवार को उनके गांव कोचगांव पहुंचे। उनके आवास जाकर पत्नी जिला पार्षद गीता देवी जी से मुलाकात कर अपनी संवेदना जताई। दु:ख की इस घड़ी में ईश्वर से शोककुल परिजनों को सहन शक्ति प्रदान करने की कामना की। उन्होंने उनकी पूण्य स्मृतियाें को याद करते हुए कहा कि श्रवण जी एक सच्चे समाजसेवी और निष्ठावान व्यक्तित्व के धनी थे। क्षेत्र के लोग उन्हें हमेशा याद रखेंगे। वे हम सबों के दिलों में सदैव मौजूद रहेंगे। 


जिला परिषद अध्यक्ष पुष्पा कुमारी ने भी दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। मौके पर जिला परिषद अध्यक्ष पुष्पा देवी, पूर्व पैक्स अध्यक्ष योगेंद्र यादव, जिला परिषद प्रतिनिधि संजय यादव, बाल्मीकि यादव, वीरेंद्र यादव, सुरेंद्र यादव आदि उपस्थित थे।

 


 

No comments