Header Ads

Breaking News

Political News : पटना विश्वविद्यालय के छात्र-छात्राओं ने ली एनएसयूआई की सदस्यता, प्रदेश अध्यक्ष सूरज यादव के नेतृत्व में चलाया गया अभियान

  


पटना विश्वविद्यालय के छात्र-छात्राओं ने ली एनएसयूआई की सदस्यता, प्रदेश अध्यक्ष सूरज यादव के नेतृत्व में चलाया गया अभियान


नवादा लाइव नेटवर्क।


एनएसयूआई की बिहार इकाई द्वारा पटना विश्वविद्यालय के बीएन कॉलेज और पटना साइंस कॉलेज में छात्रों के साथ "संवाद सह सदस्यता अभियान" कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में वर्तमान में शिक्षा और विश्वविद्यालय के समक्ष मौजूद चुनौती पर गहन विमर्श किया गया। कहा गया कि एनएसयूआई शिक्षा, छात्र और कैंपस के सवाल को लेकर हमेशा से संघर्ष करती रही है आगे भी करते रहेगी।

 


इस कार्यक्रम में बीएन कॉलेज के गत छात्रसंघ चुनाव में कॉलेज कॉउन्सलर रहे छात्र नेता प्रकाश तिवारी, छात्र नेता अमन कुमार, गोविंद बिहारी, मोहित कुमार, ख्याति खुशी यादव, अमृतांशु कुमार, आयुषी कुमारी, अंकिता कुमारी सहित सैकड़ों छात्र-छात्राओं ने एनएसयूआई की सदस्यता ग्रहण की एवं संगठन के विचारधारा को आत्मसात किया।

 

मौके पर एनएसयूआई के बिहार प्रदेश अध्यक्ष सूरज सिंह यादव, संगठन प्रभारी रोहित राणा, सत्यम कुशवाहा, गत छात्र संघ चुनाव में अध्यक्ष के प्रत्याशी रहे शास्वत शेखर, विश्वविद्यालय के संगठन के कार्यकारी अध्यक्ष रमीज राजा, पूर्व कॉउन्सलर छात्र नेता खालिद जमशेद, छात्र नेता सुधाकर, छात्र नेता गूंजेश सहित अन्य लोग मौजूद थे। प्रदेश अध्यक्ष ने पटना विश्वविद्यालय परिवार में मिले प्यार और सम्मान के लिए सभी को धन्यवाद दिया है।

 










 


No comments