Header Ads

Breaking News

Nawada News : कमरे में सुसाइड नोट छोड़ गायब हुए फॉरेस्टर, पत्नी पर प्रताड़ना का आरोप, विभाग में हड़कंप

 


कमरे में सुसाइड नोट छोड़ गायब हुए फॉरेस्टर, पत्नी पर प्रताड़ना का आरोप, विभाग में हड़कंप


नवादा लाइव नेटवर्क।


नवादा जिले के अकबरपुर प्रखंड मुख्यालय स्थित वन विभाग में कार्यालय में कार्यरत वनपाल अरविंद रजक गायब हैं। मंगलवार की देर रात्रि सरकारी आवास से गायब होने की बात कही जा रही है। उनके कमरे से एक पत्र मिला है, जिसे लोग सुसाइड नोट बता रहे हैं। उनके गायब होने की सूचना जिला वन प्रमंडल पदाधिकारी को उनके सहयोगी कर्मियों ने दी। 


वन प्रमंडल पदाधिकारी ने फोटो के साथ फॉरेस्टर श्रीरजक का सुसाइड नोट सूचना सोशल मीडिया पर साझा किया है। श्रीरजक का सरकारी व निजी मोबाइल का स्वीच ऑफ होने से उनसे किसी का संपर्क भी नहीं हो पा रहा है। फोरेस्टर श्रीरजक ने अपने कथित सुसाइड नोट में पत्नी पर ही प्रताड़ना का आरोप लगाया है। कहा जा रहा है कि फॉरेस्टर इस बात से परेशान चल रहे थे कि उनकी पत्नी यह आरोप लगा रही थी कि उनका किसी और से संबंध है।

 


 जो नोट उन्होंने छोड़ा है उसमें किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है। उन्होंने लिखा है कि जो कुछ भी होगा इसका जिम्मेवार कोई नहीं होगा। मुझे खोजने की काेशिश कोई नहीं करे, शायद मैं इस दुनियां में न रहूं। बहरहाल, श्रीरजक के सुसाइड नोट छोड़ गायब होने से विभाग के कर्मचारियों में हड़कंप मचा हुआ है। उनकी खोजबीन लगातार की जा रही है। संवाद प्रेषण तक उनका अतापता नहीं चल सका था।

 










 फॉरेस्टर द्वारा लिखा गया नोट...!

 


No comments