Header Ads

Breaking News

Road Accident : सड़क हादसे में युवक की मौत पर आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम, घंटों जाम रहा रजौली-गया एसएच 70

  


सड़क हादसे में युवक की मौत पर आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम, घंटों जाम रहा रजौली-गया एसएच 70


नवादा लाइव नेटवर्क।


सड़क दुर्घटना में घायल हुए युवक की मौत के बाद नाराज लोगों ने सोमवार को रजौली-गया एसएच 70 को सिरदला फूल बगान चौक के पास जाम कर दिया। लोग शव को बीच सड़क पर रखकर आवागमन बाधित कर दिया। जाम कर रहे लोग प्रशासन से मुआवजा की मांग कर रहे थे। काफी मशक्कत के बाद जाम हटा।

 

बताया जाता है कि रजौली-गया एसएच 70 पर नवादा जिले के सिरदला में उत्कर्ष बैंक के समीप रविवार की संध्या करीब 7:30 बजे खड़ी पिकअप वैन में मोटर साइकिल सवार ने टक्कर मार दिया था। हादसे में बाइक पर सवार चार युवक घायल हो गए थे। सूचना पर पहुंची सिरदला थाना की पुलिस ने घटनास्थल पर घायल पड़े युवकों को इलाज के लिए लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सिरदला पहुंचे। जहां सभी का प्राथमिक उपचार किया गया।

 

बाद में चिंताजनक स्थिति को देखते हुए दो को सदर अस्पताल नवादा रेफर कर दिया गया था। जिसमें से एक की मौत नवादा जाने के क्रम में रास्ते में हो गई। मृतक बबनी नगमा गांव के राहुल कुमार थे। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सोमवार को रजौली-गया मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। जाम की खबर के बाद सिरदला प्रखंड विकास पदाधिकारी दीपेश कुमार व थानाध्यक्ष संजीत राम पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटवाया।

 

बताया जाता है कि बबनी नगमा गांव के ही चार युवक एक ही मोटर साइकिल पर सवार होकर रजौली से सिरदला की ओर आ रहे थे। डैनी झोड़ पुल के आगे उत्कर्ष बैंक के पास एक खड़ी पिकअप वैन से बाइक की जोरदार टक्कर हो गई। वैन में छत ढ़लाई में उपयोग होने वाला बास-बल्ला लदा था। उसी वैन के ठीक पीछे मोटर साइकिल सवार घुस गए। जिसमें बाइक चालक व उसका एक साथी बुरी तरह से घायल हो गया। दो को हल्की फुल्की चोटें आई।

 


बीडीओ ने सड़क दुर्घटना में मौत पर मिलने वाला लाभ दिलाने का भरोसा परिजनों को दिलाया। सड़क जाम सुबह 7 बजे से करीब 11 बजे तक रहा। इस दौरान सड़क पर वाहनों का आवागमन बाधित रहा। यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। दूसरी ओर 25 वर्षीय राहुल कुमार की मौत के बाद पत्नी समेत अन्य स्वजनों के चीत्कार से माहौल गमगीन हो रहा था। ग्रामीण स्वजनों को ढाढ़स बंधा रहे थे। ग्रामीण समाज सेवी अनिल यादव ने बताया कि युवक घर का एक कमाऊ व्यक्ति था। घटना के बाद पूरे गांव में शोक का माहौल है।

  

मृतक राहुल कुमार महेश्वर मांझी के पुत्र थे। गंभीर रूप से घायल हुए विक्की कुमार सुरेंद्र मांझी का पुत्र है। वहीं मामूली रूप से घायलों में कारू मांझी का पुत्र अनिल मांझी व झारखंड के धनबाद निवासी रामेश्वर मांझी का पुत्र अखिलेश कुमार शामिल है।

 



No comments