Header Ads

Breaking News

Nawada News : विवाहिता की संदिग्ध मौत, मायके वालों ने ससुराल के परिजनों पर लगाया हत्या का आरोप



विवाहिता की संदिग्ध मौत, मायके वालों ने ससुराल के परिजनों पर लगाया हत्या का आरोप


नवादा लाइव नेटवर्क


नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के चंडीपुर (मकनपुर) गांव में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतका के मायके वालों ने बेटी की हत्या करने का आरोप ससुराल वालों पर लगाया है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया।

 


अपनी बहन के शव के साथ सदर अस्पताल पहुंचे शेखपुरा जिला अर्न्तगत सिरारी थाना क्षेत्र के सिरारी गांव निवासी अजीत सिंह के पुत्र सिन्टू सिंह ने बताया कि मेरी बहन आरती देवी की शादी लगभग 13 वर्ष पूर्व नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के चंडीपुर गांव निवासी अर्जुन सिंह के पुत्र रविश कुमार के साथ हिंदू रिति रिवाज से हुई थी। तब यथासंभव दान-दहेज दिया गया था।

 


शादी के बाद हमारी बहन को तीन बच्चे हुए। मेरा बहनोई रविश कुमार और उनके परिजन मेरी बहन को अर्द्ध विक्षिप्त होने का आरोप लगाकर बराबर मारपीट करते थे। कुछ माह पूर्व मेरी बहन ससुराल ने ससुराली परिजनों के खिलाफ वारिसलीगंज थाना में मारपीट और प्रताड़ित करने की शिकायत भी दर्ज कराई थी, बावजूद न तो मेरा बहनोई में कोई सुधार आया और ना ही उनके परिवार में। उनलोगों का प्रताड़ना लगातार जारी रहा। अंततः शनिवार की शाम जहर देकर मेरी बहन की हत्या कर दी। बहन की हत्या करने का आरोप लगाते हुए भाई सिन्टू ने बहनोई, उसके भाई, सास तथा अन्य परिजनों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज करने को लेकर स्थानीय थाना में आवेदन दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 






No comments