Header Ads

Breaking News

Road Accident : हाइवा और स्कॉर्पियो के बीच भीषण टक्कर में एक की मौत, 8 घायल, पूजा करने रजरप्पा जा रहे थे सभी

 


हाइवा और स्कॉर्पियो के बीच भीषण टक्कर में एक की मौत, 8 घायल, पूजा करने रजरप्पा जा रहे थे सभी


नवादा लाइव नेटवर्क।


पटना-रांची एनएच 20 पर मंगलवार की देर रात 11 बजे करीब रजौली थानाक्षेत्र के हरदिया सेक्टर-ए स्थित सुगा होटल के समीप हाइवा और स्कॉर्पियो के बीच भीषण टक्कर में एक व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि स्कॉर्पियो पर सवार 8 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

 


घायलों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल रजौली में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिंताजनक हालत को देखते हुए 6 लोगों को बेहतर इलाज के लिए बीम्स पावापुरी रेफर कर दिया गया।


मृतक की पहचान पटना जिले के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के घनसुपुर निवासी शनिचर महतो के पुत्र 60 वर्षीय राजेंद्र महतो के रूप में हुई। वहीं घायलों में बख्तियारपुर निवासी बिपिन कुमार, संजय राउत, दीपक कुमार, चंदन कुमार, अभिषेक कुमार, अवधेश कुमार और पवन कुमार शामिल है।

 


मृतक व घायल सभी सभी एक ही परिवार के नाते-रिश्तेदार थे। सूचना के बाद रजौली थानाध्यक्ष राजेश कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और सभी घायलों को आसपास के लोगों के सहयोग से इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया। वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेजा गया।

 


100 मीटर तक स्कॉर्पियो को घसीटता रहा हाइवा ट्रक


प्रत्यक्षदर्शियों की अनुसार दोनों वाहनों की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए। स्कॉर्पियो हाईवा में फंसकर 100 मीटर दूर तक घसीटता चला गया। हालांकि हाइव को लेकर चालक भागने में सफल रहा। प्रत्यक्षदर्शियों का मानना था कि हाईवा का चालक हादसे के बाद वाहन रोक देता तो संभव था कि नुकसान कम होता। स्कॉर्पियो में सवार सभी लोग घायल होकर ही रह जाते।

  


मन्नत पूरा होने के बाद पूजा करने जा रहे थे रजरप्पा


मृतक के भतीजा पवन कुमार ने बताया कि भाई काे पुलिस विभाग में नौकरी लगी थी। इसी को लेकर सपरिवार झारखंड राज्य के रजरप्पा स्थित मां छिन्नमस्तिके मंदिर पूजा के लिए जा रहे थे। रास्ते में दुर्घटना हाे गई।




No comments