Header Ads

Breaking News

Nawada News : दादा-पोते को कमरे में बंद कर चाेरों ने खंगाल दिया पूरा घर

 

बधार में फेंका गया सामान

दादा-पोते को कमरे में बंद कर चाेरों ने खंगाल दिया पूरा घर

नवादा लाइव नेटवर्क। 


नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना इलाके के कुटरी पंचायत के खिरभोजना गांव में सोमवार 28 मार्च की रात बदमाशों ने दादा-पोते को कमरे में बंद कर पूरे घर को खंगाल दिया। डेढ़ लाख रुपये नकद और साढ़े सात लाख मूल्य के सोना-चांदी का गहना कुल नौ लाख रुपये मूल्य की संपत्ति पर लेकर चलता बना। घटना की प्राथमिकी थाने में दर्ज कराई गई है। 


पीड़ित सिकंदर कुमार ने बताया कि मध्य रात्रि को चोर गिरोह के सदस्य दीवार फांद कर छत के रास्ते अंदर घुसे। मैं एक कमरे में अपने दादा मोकामी महतो के साथ सोया था। कूलर चल रहा था, इस कारण चोरों के प्रवेश का अहसास नहीं हुआ। बदमाशों ने कमरे का दरबाजा बाहर से बंद कर दिया। इसके बाद अलग-अलग कमरे में रहा तीन ट्रंक को तोड़कर नकद डेढ़ लाख रुपये व करीब साढ़े सात लाख मूल्य का सोना-चांदी का गहना ले लिया। घर से निकलने के वक्त कीमती सामानों से भरा छोटा ब्रीफकेस, ट्राली बैग, एयर बैग, एक छोटा बक्सा भी साथ लेते गए। 


बधार में फेंके गए सामान को देखते ग्रामीण


सुबह में नींद खुली तो बाहर से दरबाजा बंद पाए जाने पर शोर मचाया। तब पड़ोसियों ने कमरे का दरवाजा खोला। घर का हालात अस्त-व्यस्त था। कुछ देर बाद  ग्रामीणों  से सूचना मिली की बैग, बक्सा तथा अन्य सामान खेत फेंका है। चोर बधार में बैग-बक्सा से महंगे सामान निकाल उसे फेंक दिया था। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की। थाना में अज्ञात चोरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।  पीड़ित का घर गांव से बाहर एकांत में होने के कारण चोरों ने आराम से घटना को अंजाम दिया। बताया गया कि घर के अन्य महिला-पुरूष सदस्य बिहारशरीफ में रहते हैं।

No comments