Header Ads

Breaking News

Nawada Live : आईजी मगध पहुंचे नवादा, रजौली और हिसुआ थाने का किया निरीक्षण

आईजी मगध पहुंचे नवादा, रजौली और हिसुआ थाने का किया निरीक्षण

नवादा लाइव नेटवर्क। 


आईजी मगध परिक्षेत्र विनय कुमार बुधवार 20 अप्रैल को नवादा पहुंचे। उन्होंने रजौली और हिसुआ थाना का औचक निरीक्षण किया। अभिलेखों के रख-रखाव, मद्यनिषेध, वाहनों की जब्ती, सहित अन्य मामलों की गहनता पूर्वक समीक्षा की। संबंधित पदाधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए।

देखें वीडियो


थाने का मालखाना, हवालात व थाना परिसर में साफ-सफाई की स्थिति का भी जायजा लिया। थाने में दर्ज विभिन्न कांडों की समीक्षा करते हुए अनुसंधानकर्ता को जरूरी दिशा निर्देश दिया। डायरी को अद्यतन करने तथा अपराध नियंत्रण के लिए पुलिस गश्त तेज करने को कहा। अपराध की स्थिति को देखा। अदालती मामलों के त्वरित निष्पादन करने, वारंटियों की शीघ्र गिरफ्तारी आदि  निर्देश दिया। इसके साथ ही कार्यालय, आगंतुक कक्ष, पुलिस बैरक आदि के बारे में जानकारी ली। 

 


अपराध एवं अपराधियों पर प्रभावी अंकुश लगाने, समय सीमा में मामलों का निष्पादन करने का निर्देश दिया। थाने पर आने वाले लोगों को प्राथमिकता के आधार पर न्याय देने पर बल दिया। मौके पर कई वरीय पुलिस पदाधिकारी के साथ थानाध्यक्ष आदि मौजूद थे। आईजी के आगमन को लेकर पूरा महकमा अलर्ट पर रहा। थानाध्यक्षों द्वारा पूरी तैयारियां की गई थी।

No comments