Header Ads

Breaking News

Breaking News : प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या, सड़क किनारे फेंका मिला शव

प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या, सड़क किनारे फेंका मिला शव  

नवादा लाइव नेटवर्क। 


प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या कर दी गई। शव को सड़क किनारे फेंक दिया गया। घटना नवादा जिले के मेसकौर थाना क्षेत्र के तेतरिया गांव की है। शुक्रवार की रात घर से बुलाकर घटना को अंजाम दिया गया। गला घोंटकर हत्या करने की आशंका जताई जा रही है। आरोप प्रेमिका के पिता पर मृतक के परिजनों द्वारा लगाया जा रहा है।

मृतक सुनील कुमार (24 वर्ष) पिता लखनदेव शर्मा को रात के करीब 11 बजे घर से बुलाकर ले जाया गया था। शनिवार सुबह में गांव सेे पूरब सड़क किनारे स्थिति कुआं के पास शव पाया गया। घटना के बावत मृतक के भाई सुशील कुमार ने बताया कि गांव के ही विजय पंडित हमारे भाई को घर से बुलाकर ले गए थे। सुबह में सड़क किनारे शव पाया गया। 

 

सदर अस्पताल में मौजूद लोग


हालांकि, बेहोशी समझ परिजन इलाज कराने सदर अस्पताल नवादा लेकर पहुंच गए, जहां देखते ही चिकित्सक ने मृत करार दिया। सदर अस्पताल में मृतक के भाई ने कहा कि विजय पंडित के घर की किसी लड़की के साथ कथित प्रेम प्रसंग से नाराज होकर घर से बुलाकर हमारे भाई की हत्या कर दी गई। यह भी बताया कि जिस लड़की से प्रेम प्रसंग की बात थी उसकी शादी भी 9 मई को हो चुकी है।

युवक की मौत से घर परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। सूचना के बाद मेसकौर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है। मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है। फिलहाल प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है। सदर अस्पताल में पुलिस परिजनों का बयान दर्ज की है।

No comments