Header Ads

Breaking News

Breaking News : नवादा में दो बच्चों की मां की हत्या, शक के घेरे में पति

घटनास्थल पर लगी भीड़

नवादा में दो बच्चों की मां की हत्या, शक के घेरे में पति


नवादा लाइव नेटवर्क।


नवादा जिले के सिरदला थाना क्षेत्र के मंझौली नवाडीह गांव निवासी मुसाफिर यादव की विवाहिता पुत्री 28 वर्षीया निर्मला देवी की हत्या कर शव को तिलैया मंझौली नदी घाट में फेंक दिया गया।  मृतका दो बच्चों की मां थी।घटना शुक्रवार शाम की बताई गई है। शनिवार सुबह जब स्थानीय लोग शौच के लिए नदी किनारे गए तो शव को देखा। स्थानीय लोगों ने मृतका की पहचान मुसाफिर यादव की बेटी के रूप में की। 

 

मृतका के बच्चे व रोते परिजन

 बताया जाता है कि शुक्रवार को मृतक महिला के पति घर पर आए थे। जो गया जिले के तरवां फतेहपुर के निवासी है। फतेहपुर में ग्रामीण चिकित्सक का काम करते हैं। ग्रामीणों की सूचना पर सिरदला थाना के एसआई जितेंद्र कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया। हत्या कैसे और कब हुई इसकी पुष्टि फिलहाल नहीं हुई है। पुलिस का कहना है कि प्रथम द्रष्ट्या महिला की गला दबाकर हत्या करना प्रतीत होता है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सब साफ होगा।

 

शव के पास खड़े ग्रामीण


घटना के बाद गांव में मातम है। मृतक महिला को एक पुत्र व एक पुत्री है। आशंका जताई जा रही है कि मृतक महिला के पति व अन्य लोगों ने मिलकर हत्या की है। पुलिस इस हत्याकांड के पीछे हर एंगल से तलाश करने में जुट गई है। लोग बताते हैं कि पति-पत्नी के बीच संबंध मधुर नहीं थे। शुक्रवार की शाम को पति ने ही महिला को मिलने के लिए बुलाया था। जिसके बाद सुबह में नदी में शव पाया गया। ऐसे में पति द्वारा हत्या करने की आशंका जताई जा रही है। सच पुलिस के अनुसंधान में ही सामने आ सकेगा। 

 देखें वीडियो :-  

 



 

No comments