Header Ads

Breaking News

shameful incident in nawada : गांव में किशोरी के साथ दो युवकों ने किया दुष्कर्म, एक आरोपित गिरफ्तार

नवादा के गांव में किशोरी के साथ दो युवकों ने किया दुष्कर्म, एक आरोपित गिरफ्तार  

नवादा लाइव नेटवर्क। 


घटना नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र की है। जहां एक किशोरी के साथ गांव के ही दो युवकों ने दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की गई। जिसमें किशोरी का हाथ हाथ टूट गया। पीड़िता की लिखित शिकायत के बाद ताबड़तोड़ छापेमारी कर एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपित से एक ओर पुलिस पूछताछ कर रही है, दूसरी ओर पीड़िता को चिकित्सीय जांच व इलाज के लिए सदर अस्पताल नवादा में दाखिल कराया गया है। घटना शुक्रवार को हुई।

पीड़िता ने बताया कि मिट्टी लाने के लिए अपने गांव के बधार में गई थी। इसी दौरान गांव के ही चंदन कुमार और गोलू कुमार ने दबोच लिया और सुनसान स्थान पर ले जाकर दुष्कर्म किया। विरोध करने पर डंडे से मारपीट कर उसका हाथ तोड़ दिया। आरोपितों ने थाने में शिकायत करने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी दिया।

थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी ने बताया कि किशोरी की लिखित शिकायत के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए टीम बनाकर संभावित ठिकानों पर छापेमारी शुरू की गई। इस दौरान एक आरोपित गोलू कुमार को शनिवार की सुबह गिरफ्तार किया गया। उससे आवश्यक पूछताछ की गई। पूछताछ में उसने घटना में अपनी संलिप्तता को स्वीकार किया है। किशोरी को मेडिकल जांच और 164 के बयान के लिए नवादा भेजा गया है। इस मामले का एक अन्य आरोपित चंदन कुमार फरार है उसकी गिरफ्तारी के लिए भी लगातार छापेमारी की जा रही है।  इस शर्मनाक घटना की समाज के बुद्धिजीवियों द्वारा भर्त्सना की जा रही है।

No comments