Header Ads

Breaking News

Nawada News : सिरदला में एमएलसी अशोक का हुआ स्वागत, 50 किलो के फूलों के माला से किया स्वागत



सिरदला में एमएलसी अशोक का हुआ स्वागत, 50 किलो के फूलों के माला से किया स्वागत

नवादा लाइव नेटवर्क। 


 नवनिर्वाचित विधान पार्षद अशोक यादव का सोमवार को सिरदला के सिंचाई विभाग के मैदान में समारोह आयोजित कर स्वागत-अभिनंदन किया गया। समारोह की अध्यक्षता मिथलेश यादव ने की। अपने संबोधन में विधान पार्षद ने कहा कि सिरदला से उनका गहरा नाता एवं लगाव रहा है। विधान परिषद चुनाव में इस इलाके से हमें निर्णायक बढ़त मिली। यहां के नौजवान, बुजुर्ग एवं अभिभावकों ने पूरे क्षेत्र में मेरे लिए अच्छा माहौल बनाया। यह जीत मेरी नहीं बल्कि यह त्रिस्तरीय पंचायत जनप्रतिनिधियों की है।
 



उन्होंने अपने जीवन के अतीत से लेकर वर्तमान तक के सफर पर विस्तृत चर्चा कर युवाओं को संघर्ष करने के लिए प्रेरित किया। युवाओं से आह्वान करते हुए कहा कि निर्धारित लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए सच्ची श्रद्धा लगन एवं कठोर परिश्रम करना अति आवश्यक है। तभी आप अपने लक्ष्य को प्राप्त कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि इलाके में हर संभव विकास कार्य करने का प्रयास किया जाएगा। हर एक जनप्रतिनिधियों को बराबर सम्मान दिया जाएगा।

 


बीडीओ और सीओ द्वारा जनप्रतिनिधियों की नहीं सुने जाने की शिकायत पर कहा कि हर संम्भव कार्रवाई होगी। बात विधान परिषद में उठायी जाएगी। सिरदला पहुंचे एमएलसी का कार्यकर्ताओं प समर्थकों ने पूरे जोशोखरोस के साथ स्वागत किया। 50 किलो के फूलों की माला पहनाया। धिरौन्ध पंचायत के मुखिया लखी नारायण गुप्ता ने बुके देकर उन्हें सम्मानित किया। मौके पर जिला परिषद अध्यक्ष पुष्पा देवी, जिला पार्षद सिन्की कुमारी, धर्मेंद्र चौधरी, अनिल सिंह, सिरदला प्रमुख प्रतिनिधि विनय साव, राजकुमार यादव, बब्लू यादव, गया जिले के लोधवे पंचायत के मुखिया अभय यादव, राजकुमार रंजन सहित कई मुखिया, सरपंच, पंचायत समिति, वार्ड सदस्य एवं गणमान्य लोग मौजूद थे।





No comments