Header Ads

Breaking News

Good News : महिला रोगियों के लिए नवादा में खुल रहा भोले शंकर सेवा सदन, 4 जून को उद्घाटन, डॉ. राखी देंगी सेवा

 महिला राेग विशेषज्ञ डॉ राखी नवादा में देंगी सेवा, 4 जून को भोले शंकर सेवा सदन का शुभारंभ

नवादा लाइव नेटवर्क।

महिला रोग विशेषज्ञ डाॅ. राखी कुमारी नवादा में सेवा देंगी। इसकी तैयारियां पूरी हो गई है। पुरानी जेल में भोले शंकर सेवा सदन में वह अपनी सेवा देंगी। इसका शुभारंभ 4 जून को होगा। शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ महेश कुमार के क्लीनिक के समीप भोले शंकर सेवा सदन स्थित है।
 


इसके व्यवस्थापक ने बताया कि डॉ राखी के साथ ही डॉ पुरूषोत्तम कुमार भी इस अस्पताल में अपनी सेवा देंगे। अस्पताल में महिला रोग से संंबंधित तमाम प्रकार के इलाज की सुविधा होगी।
प्रेगनेंसी चेकअप, बच्चेदानी का ऑपरेशन, बच्चेदानी के अंडेदानी में गांठ का इलाज, बांझपन, सफेद पानी का इलाज, नि:संतानता, प्रसव पूर्व एवं पश्चात जांच, महावारी समय से पहले आना, सिजेरियन डिलीवरी, थाॅयराइड, बार-बार एबसेर्सन, महावारी अधिक आना, असहनीय पीड़ा सहित महिलाओं के अन्य रोगों के इलाज की सुविधा होगी। नॉर्मल डिलीवरी को पहली प्राथमिकता दी जाएगी।
 

बताया गया कि डॉ राखी मेडिकल की पढ़ाई करने के बाद प्रख्यात महिला रोग विशेषज्ञ के सानिध्य में रहकर महिलाओं के सभी प्रकार के रोगों का इलाज और संबंधित ऑपरेशन कर चुकी हैं। काफी अनुभव प्राप्त चिकित्सक हैं। नवादा इनका गृह जिला है। हिसुआ प्रखंड के भेलू बिगहा की रहने वाली हैं। सेवा भाव से अपने गृह जिला में नर्सिंग होम की स्थापना की है। 4 जून को नर्सिंग होम भोले शंकर सेवा सदन का शुभारंभ होगा। इसी दिन से रोगियों का इलाज भी शुरू किया जाएगा। सभी व्यवस्थाएं अपडेट की जा रही है।




No comments