Header Ads

Breaking News

Nawada News : रेल ट्रैक से अधेड़ का शव बरामद, परिजन को हत्या की आशंका

 रेल ट्रैक से अधेड़ का शव बरामद, परिजन को हत्या की आशंका

नवादा लाइव नेटवर्क।
किउल-गया रेलखंड के नवादा स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर गुरुवार की रात एकअधेड़ का शव पाए जाने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना के बाद रेल पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मामला हत्या, आत्महत्या व दुर्घटना के बीच झून रहा है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

 मृतक की पहचान जिले के कादिरगंज ओपी क्षेत्र के पौरा गांव निवासी उमेश सिंह के रूप में हुई है। वैसे मृतक के पुत्र अनीश कुमार ने हत्या की आशंका जताइई है। बताया कि मेरे पिताजी शादी समारोह में शामिल होने स्टेशन रोड के एक होटल में गए थे। रात्रि 9 बजे तक वे हमलोगों के साथ थे। ऐसे में हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंकने की संभावना है। 

 


शादी समारोह में शामिल होने के बाद उन्हें लौटकर नगर के कन्हाई नगर मोहल्ला स्थित घर पहुंचना था। रास्ते में कैसे क्या हुआ यह साफ होना बाकी है।

पुलिस ने रात्रि 9 बजे के बाद शव को रेल ट्रैक से बरामद किया। गर्दन धड़ से अलग था। 9 अजे के करीब एक पैसेंजर ट्रेन किउल की ओर गई थी। पुलिस को फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है।

 


 

No comments