Header Ads

Breaking News

special wedding in nawada : गुरुवार की रात एक शादी रही खास, नवादा के दो अफसरों ने आपसी रजामंदी से लिए सात फेरे

गुरुवार की रात एक शादी रही खास, नवादा के दो अफसरों ने आपसी रजामंदी से लिए सात फेरे

नवादा लाइव नेटवर्क। 


मई का महीना आम तौर पर शादी-विवाह के लिए खास माना जाता है। इस वर्ष भी तेज लग्न चल रहा है। कोविड काल के बाद धूम-धड़ाके के साथ शुभ मुहूर्त में शादियां हो रही है। इन लग्न में कुछ शादियां खास हो जाती है। गुरुवार यानि 12 मई की रात तेज लग्न था। इसमें नवादा शहर में हुई एक शादी खास रही। जिले के दो अफसरों ने एक-दूसरे के संग सात फेरे लिए। इस माैके को यादगार बनाने के लिए जिला प्रशासन के कई अधिकारी मौजूद रहे। शादी के वक्त दुल्हा-दुल्हन काफी खुश दिख रहे थे। 

 




अब बताते हैं कि शादी किनकी हुई। तो यह शादी हुई जिला पंचायत राज पदाधिकारी अंशु कुमारी और सामान्य शाखा के प्रभारी पदाधिकारी विश्वजीत कुमार की। दोनों बिहार प्रशासनिक सेवा संघ के अफसर हैं। नवादा में ही तैनाती है। खास बात ये कि ये शादी अंतरजातीय है। दोनों अलग-अलग जात-बिरादरी के बताए गए हैं। लेकिन, जानकार बताते हैं कि दोनों लंबे समय से एक दूसरे के करीब थे। 

 


जानकारों की मानें तो दोनों 62वीं बैच के बिहार प्रशासनिक सेवा के अधिकारी हैं। एक साथ सिविल सेवा में चयन होने के बाद ट्रेनिंग के दौरान दोनों में जान पहचान हुई थी। फिर दोस्ती और अब सात फेरों का बंधन।

 



दोनों की यह शादी नवादा शहर के अशोका मैरिज हाल (चमरा गोदाम) में आयोजित समरोह में हुई। शादी के दौरान दोनों के परिवार के सदस्यों के अलावा जिला प्रशासन के अधिकारी एडीएम उज्ज्वल कुमार सिंह,
एसडीएम सदर उमेश कुमार भारती, एसडीएम रजौली आदित्य कुमार पियूष सहित दर्जन भर अधिकारी व समाहरणालय के कर्मी मौजूद थे। 

दो अफसरों का मिलन व अंतरजातीय प्रेम विवाह की खूब चर्चा हो रही है। लोग नव दंपती के सुखद व मंगलमय दांपत्य जीवन की कामन कर रहे हैं।

No comments