Header Ads

Breaking News

Nawada News; नवादा के छात्र की समस्तीपुर में ट्रेन से गिरकर मौत, शव पहुंचते ही मचा घर में मचा कोहराम

 

नवादा के छात्र की समस्तीपुर में ट्रेन से गिरकर मौत, शव पहुंचते ही मचा घर में मचा कोहराम

नवादा लाइव नेटवर्क। 

ट्रेन से गिरकर नवादा जिले के नारदीगंज थाना क्षेत्र के कहुआरा पंचायत की हरनारायणपुर निवासी अरविन्द कुमार के 19 वर्षीय पुत्र प्रभात कुमार की मौत हो गई। हादसा शनिवार 28 मई को बरौनी से समस्तीपुर जाने के क्रम में पटोरी स्टेशन के समीप हुई। मृतक युवक छात्र था और प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। समस्तीपुर में रहकर पढ़ाई करता था। बरौनी स्टेशन पर ट्रेन पकड़ा था। पटोरी स्टेशन उतरने के क्रम में पैर फिसलने से गंभीर रूप से जख्मी हो गया था। पटना में इलाज के दौरान मौत हो गई।

शव शनिवार देर रात गांव पहुंचते ही माहौल गमगीन हो गया। ग्रामीणों की भीड़ उसके पैतृक आवास पर उमड़ पड़ी। स्वजनों को रो रोकर बुरा हाल हो रहा था। घर के चौखट पर जैसे ही शव पहुंचा पिता अरविन्द कुमार, माता वीणा कुमारी सिन्हा, दादा जितेन्द्र प्रसाद, बहन पूजा कुमारी व प्रिया कुमारी समेत अन्य परिजनों की दहाड़ व चित्कार से उपस्थित ग्रामीणों की आंखों में आंसू की अविरल धारा बहने लगी। गांव स्थित श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार किया गया। मृतक दो बहन व भाई में अकेला था। होनी को कौन टाल सकता है।

बताया जाता है कि ट्रेन से उतरने के दौरान पैर फिसलने से गिरकर गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना 6 बजे सुबह में हुई। स्टेशन के आसपास रहें लोग दौड़े और पटोरी स्थित अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल कराया। वहां कार्यरत चिकित्सक ने प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए पीएमसीएच पटना भेज दिया। छात्र के पास रहे मोबाइल से उसके परिजनों को भी सूचना दी गई। सूचना मिलते ही परिजन पीएमसीएच पटना पहुंचे। दोपहर बाद इलाज के क्रम में मौत हो गई। मृतक इंटरमीडिएट व आईटीआई की परीक्षा पास था। निधन से कुल का चिराग बुझ गया।

पिता मेहनत मजदूरी कर अपने पुत्र को पढ़ा लिखा रहे थे। बुढापे का सहारा छिन गया। रविवार को अहले सुबह में घटना की जानकारी मिलने पर सरपंच नागेन्द्र कुमार सिन्हा, समाजसेवी श्रवण कुमार कुशवाहा, सरयू प्रसाद,अनिल कुमार,शैलेन्द्र प्रसाद समेत अन्य लोग मृतक के स्वजनों से मिलकर ढांढस बंधाया, और संवेदना व्यक्त की।




No comments