Header Ads

Breaking News

Nawada News : किशोरी के साथ बुढ्ढे ने किया दुष्कर्म का प्रयास तो भड़के ग्रामीणों ने कर दिया धुनाई

 किशोरी के साथ बुढ्ढे ने किया दुष्कर्म का प्रयास तो भड़के ग्रामीणों ने कर दिया धुनाई

नवादा लाइव नेटवर्क। 


नवादा जिले के कादिरगंज ओपी क्षेत्र के एक गांव में बकरी चराने गई किशोरी के साथ गांव के ही 60 साल के वृद्ध ने दुष्कर्म का प्रयास किया। जिसके बाद भड़के ग्रामीणों ने आरोपी वृद्ध की बेरहमी से पिटाई कर दी। फिर उसे पुलिस को सुपुर्द कर दिया। सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद वृद्ध को विम्स पावापुरी रेफर कर दिया गया है। घटना रविवार की बताई गई है।


बताया गया कि किशाेरी गांव के बधार में बकरी चराने गई थी। जहां पूर्व से मौजूद वृद्ध रामाशीष प्रसाद ने उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। किशोरी के चीखने-चिल्लाने पर बड़ी संख्या में लोग वहां जुट गए अौर पहले बेरहमी पूर्वक उसकी पिटाई कर दी। फिर पुलिस को सुपुर्द कर दिया। पिटाई में जख्मी हुए वृद्ध को पुलिस इलाज के लिए सदर अस्पातल लेकर पहुंची। जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद वर्द्धमान मेडिकल कालेज पावापुरी रेफर कर दिया। 


घटना के बावत कादिरगंज ओपी प्रभारी सूरज कुमार ने बताया कि मामले की प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। वृद्ध की हालत चिंताजनक है। दूसरे पक्ष से भी शिकायत मिली तो प्राथमिकी दर्ज कर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल, पुलिस सभी बिंदुओं पर अपने स्तर से जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है।

No comments