Header Ads

Breaking News

Road accident in govindpur : 40फीट गड्ढे में जा गिरी बाइक, सवार थे चार लोग, सभी हो गए बुरी तरह से घायल


40 फीट गड्ढे में जा गिरी बाइक, सवार थे चार लोग, सभी हो गए बुरी तरह से घायल

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के बरेव-गोविंदपुर पथ पर अवनैया के समीप रविवार की दोपहर को बड़ी घटना हुई। जहां एक बाइक 40 गहरे खाई में गिर गई। हादसे में बाइक पर सवार एक ही परिवार के चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बाइक चालक का संतुलन खोने से ऐसा हुआ। सभी को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए गोविंदपुर सीएचसी से सदर अस्ताल नवादा भेजा गया है।

बताया जाता है कि गबाइक संख्या DL4S BU9951 पर सवार चार व्यक्ति नवादा से गोविंदपुर की ओर आ रहे थे। अवनैया पहाड़ी पर चढ़ने के दौरान बाइक चालक का संतुलन बिगड़ गया। परिणाम हुआ कि बाइक टर्निंग पर मुड़ने की बजाया सीधे 40 फीट गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में उसपर सवार सभी चारो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। गनीमत रही कि आसपास के किसी ग्रामीण की नजर उस हादसे पर पड़ गई थीे। आसपास के लोगों ने तत्काल सूचना थाना व अस्पताल को देकर एंबुलेंस मंगवाया। साथ ही सभी घायलों को बाहर निकाला। थोड़ा सा भी विलंब होता तो काफी नुकसान होता। क्योंकि सभी लोग बुरी तरह से घायल हो चुके थे। सभी चलने-बोलने में असमर्थ थे।

 
देखें वीडियो



एंबुलेंस पहुंचने पर सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोविंदपुर ले जाया गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घटना के बाद 2 लोग बाइक में फंसे हुए थे, जिन्हें किसी तरह बाहर निकाला गया। मौके पर एएसआइ शिवजी मांझी पुलिस बल के साथ पहुंचे और दुर्घटनाग्रस्त बाइक और साथ में रहे बैग को कब्जे में लेकर अपने साथ थाना ले गए।

दो लोग बेहोशी की हालत में थे

दो लोग बेहोशी के हालत में थे। शेष बचे दो लोगों में एक ने कहा कि मुझे कुछ भी याद नहीं है। वहीं दूसरी 15 वर्षीया किशोरी ने अपना नाम रूपा कुमारी, घर नारदीगंज थाना क्षेत्र के ग्राम परमा से अपने पड़ोसी चाचा 50 वर्षीय अमरनाथ के साथ मां सोनी देवी व 12 वर्षीय भाई नीतीश कुमार के साथ बनिया बिगहा गांव अपने बुआ के यहां जा रही थी। तभी रास्ते में हादसा हो गया। उसके पास रहे मोबाइल के माध्यम से परिजनों को सूचना दी गई। 

घायल रूपा कुमारी की मां सोनी देवी की हालत नाजुक बनी थी। उसके सर और मुंह के भाग में काफी गहरा जख्म था। साथ रहे भाई नीतीश कुमार का भी सर फट चुका था। दुर्घटना में चाचा का बायां हाथ टूट गया और सर भी फट गया था। सभी घायलों काे नवादा रेफर कर दिया गया। घायल रूपा ने बताया कि हमारे पिता उदय साव की मृत्यु डेढ़ वर्ष पूर्व ही हो गई है। वे कोलकाता में रहकर गोलगप्पा बेचा करते थे। वह अपने बुआ के यहां बनिया विगहा गांव जा रही थी।


No comments