Header Ads

Breaking News

Nawada News : ममेरे भाई की शादी से लौट रहे थे दो युवक, सड़क दुर्घटना में एक की हो गई मौत, दूसरे की हालत गंभीर

अस्पताल में मौजूद परिजन  
 
ममेरे भाई की शादी से लौट रहे थे दो युवक, सड़क दुर्घटना में एक की हो गई मौत, दूसरे की हालत गंभीर


नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के ज्यूरी मोड़ के समीप सोमवार को अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई। जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पकरीबरावां लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल नवादा रेफर कर दिया गया। मृतक और घायल दोनों मौसेरे भाई बताए गए हैं। दोनों ममेरे भाई की शादी में शामिल होने कौआकोल थाना क्षेत्र के मननपुर गांव गए थे। सुबह बाराती से लौटने के क्रम में ज्यूरी मोड़ के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए। हादसे में एक की मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। 


मृतक रजौली थाना क्षेत्र के जोगियामारण गांव निवासी संजय साव के पुत्र विवेक कुमार बताया गया है। जबकि गोला बड़राजी निवासी पवन साव का पुत्र रोहित कुमार घायल है। घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया और शादी की खुशी गम में तब्दील हो गया।


घटना की सूचना पर पकरीबरावां के बीडीओ नीरज कुमार एवं थानाध्यक्ष शिशुपाल दल-बल के साथ पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं घायल युवक को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पकरीबरावां भेजा गया। मृतक युवक के ममेरे भाई की शादी थी। बारात नानी घर गोसाई बीघा से कौआकोल थाना क्षेत्र के मननपुर गई थी। घटना के बाद शादी की खुशी गम में तब्दील हो गया।


मृतक के माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल था। आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे। मां बेटे के शव को देख-देखकर मूर्छित हो जा रही थी। वहां मौजूद लोगों की आंखों में आंसू थे।

No comments