Header Ads

Breaking News

Breaking News : नवादा मंडल कारा के पास BMP जवान की मिली लाश, एसपी सहित अन्य अधिकारी जांच में जुटे, कल से थे गायब

  


नवादा मंडल कारा के पास BMP जवान की मिली लाश, एसपी सहित अन्य अधिकारी जांच में जुटे, कल से थे गायब


नवादा लाइव नेटवर्क।

मंडल कारा नवादा के पास खेत में बीएमपी जवान की लाश पाई गई। बुधवार की दोपहर बाद शव की बरामदगी हुई। सूचना के बाद एसपी डॉ गौरव मंगला सहित अन्य अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल की। जवान झारखंड के निवासी बताए गए हैं।

 


बताया गया कि मृतक जवान मंगलवार से ही लापता थे। फिलहाल शव को बरामद कर पुलिस लाइन ले जाया गया है। मृतक जवान संदीप तमग मंडल कारा में ही पदस्थापित थे। जवान की स्वाभाविक मौत है या हत्या की गई है यह स्पष्ट नहीं हो सका है। फिलहाल अधिकारी कुछ बताने के पहले प्रारंभिक जांच पूरी कर लेना चाहते हैं।  एसपी के साथ ही एसडीपीओ सदर उपेन्द्र प्रसाद, डीएसपी मुख्यालय अनिल कुमार भी घटनास्थल पर पहुंचे थे।


मृतक झारखंड की राजधानी रांची के  गोरखा कॉलोनी रोड नंबर 3 सी मोर शिव मंदिर, हटिया के निवासी बताए गए हैं। फिलहाल नवादा जेल में इनकी ड्यूटी थी।

जवान के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। मेडिकल टीम गठित कर पोस्टमार्टम कराने की तैयारी है। पुलिस लाइन में गार्ड ऑफ ऑनर दिया जाएगा। फिलहाल, जवान के परिजनों और उनके बटालियन बीएमपी 3 गया के अधिकारियों को इसकी सूचना दे दी गई है। जवान की तैनाती मंडल कारा के बाह्य सुरक्षा में अन्य साथियों के साथ थी।

सूत्र बताते हैं कि cctv फुटेज में पाया गया कि वे कल शाम को 5 बजे बाहर निकले थे। उसके बाद से गायब थे। साथी जवान रात से ही खोजबीन में जुटे थे। अतापता नहीं चल रहा था। आज जेल के सामने नवादा-गया पथ के किनारे बिजली आफिस के पास शव पाया गया। 

  


 





No comments