Header Ads

Breaking News

Breaking News : पेड़ से झूलता मिला अधेड़ का शव, परिजनों ने कहा अवैध संबंधों में की गई हत्या

  

सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए लाया गया शव


पेड़ से झूलता मिला अधेड़ का शव, परिजनों ने कहा अवैध संबंधों में की गई हत्या

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के कादिरगंज ओपी के खपराही गांव में एक व्यक्ति का शव पीपल के पेड़ से झूलता हुआ पाया गया। मृतक की पहचान खपराही गांव के ही मोहन मांझी के रूप में की गई। अवैध संबंधों में हत्या की आत्महत्या का शक्ल देने के लिए पेड़ से शव को लटकाये जाने की बात परिजनों द्वारा कही जा रही है। हत्या का अारोप गांव के ही मनोज मांझी पर लगाया जा रहा है। 



सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा लाई। पोस्टमार्टम बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। 


कादिरगंज ओपी प्रभारी ने इस बावत बताया कि पेड़ से झूलता शव होने की सूचना मिली थी। शव को बरामद कर पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया है। फिलहाल किसी प्रकार की लिखित शिकायत नहीं दी गई है। शिकायत मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।



इधर, मृतक के परिजनों का कहना है कि मनोज मांझी के घर मृतक मोहन मांझी का आना जाना लगा रहता था। उसी ने हत्या कर शव को पेड़ से टांग दिया। शव जमीन से सटा हुआ था। ऐसे में फांसी लगा आत्महत्या नहीं की जा सकती है। रस्सी भी काफी कमजोर था। साफ है कि हत्या कर शव को वहां लटका कर आत्महत्या का शक्ल देने का प्रयास किया गया है। परिजनों ने पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है। फिलहाल, घटना के बाद घर परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।




No comments