Header Ads

Breaking News

Breaking News : कोर्ट में पेशी के लिए लाए गए बंदी की मौत, शराब के नशे में हुई थी गिरफ्तारी

 




कोर्ट में पेशी के लिए लाए गए बंदी की मौत, शराब मामले में हुई थी गिरफ्तारी

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा व्यवहार न्यायालय में रविवार की शाम को एक कैदी की मौत हो गई। शराब मामले में उनकी गिरफ्तारी हुई थी। शाहपुर ओपी की पुलिस ने गिरफ्तार कर रिमांड के लिए एक्साइज कोर्ट भेजा था। जहां पेशी के दौरान ही अचानक तबीयत बिगड़ गई। कुछ देर में मौत भी हो गई। सूचना के बाद प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया। वरीय पुलिस अधिकारी कोर्ट परिसर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रहे हैं।

शाहपुर ओपी प्रभारी विभा कुमारी ने बताया कि थाना क्षेत्र के बोझवां गांव निवासी बौरही मांझी उम्र 55 वर्ष और उनके भाई को शराब के नशे में गिरफ्तार किया गया था। दोनों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। जहां उनकी मौत हुई।  

 


इधर, अदालती सूत्रों ने बताया कि कोर्ट में पेशी के दौरान ही तबीयत खराब होने की शिकायत बंदी द्वारा की गई। जबतक इलाज का प्रबंध किया जाता, मौत हो गई। सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक गौरव मंगला सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी कोर्ट परिसर पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल कर रहे हैं। कागजी औपचारिकता पूरी होने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा। फिलहाल, कई तरह की चर्चाएं हो रही है। 




No comments