Header Ads

Breaking News

Crime News : फाइनेंस कंपनी के कर्मी से 1.69 लाख रुपये की छिनतई, गोंदापुर के समीप की घटना

 

नगर थाना में शिकायत दर्ज कराते पीड़ित कर्मी


नवादा में फाइनेंस कंपनी के कर्मी से 1.69 लाख रुपये की छिनतई, गोंदापुर के समीप की घटना

नवादा लाइव नेटवर्क। 


तीन की संख्या में रहे बदमाशों ने नवादा नगर के गोंदापुर मोहल्ले में एक फाइनेंस कर्मी से एक लाख 69 हजार रुपये छीन कर भाग निकला। पीड़ित द्वारा घटना की शिकायत नगर थाने में दर्ज कराई गई है। 


बताया जाता है कि भारत फाइनेंस नामक कंपनी के कर्मी सुधांशु रंजन नगर के बड़ी दरगाह मोहल्ले से रुपये कलेक्शन कर गोंदापुर की ओर पैदल आ रहे थे। तभी तीन की संख्या में रहे बदमाशों ने रास्ता रोका और रुपये भरा थैना छीन लिया। एक बदमाश पैदल भागे जबकि दो बाइक से भाग निकले। सूचना के  बाद पुलिस सक्रिय हुई और मामले की छानबीन में जुट गई।

 



थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर विजय कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द ही बदाशों को गिरफ्तार किया जाएगा। पीड़ित कर्मी सुधांशु रंजन पटना जिले के बाढ़ के निवासी बताए गए हैं। नगर के नवीनगर मोहल्ले में फाइनेंस कंपनी की शाखा संचालित है। 


जिले के विभिन्न हिस्सों में निजी क्षेत्र के बैंकों व फाइनेंस कंपनियों के कर्मियों से लूट व  छिनतई की घटनाएं होती रही है। रजौली, सिरदला थाना इलाके में पूर्व में कई घटनाएं इस प्रकार की हो चुकी है। नगर थाना पुलिस के लिए इस घटना का उद्भेदन करना बड़ी चुनौती बन गया है।




No comments