Header Ads

Breaking News

Nawada News : रजौली चेकपोस्ट पर दो लग्जरी वाहनों से शराब जब्त, कोलकाता व झारखंड के चार गिरफ्तार

 


रजौली चेकपोस्ट पर दो लग्जरी वाहनों से शराब जब्त, कोलकाता व झारखंड के चार गिरफ्तार

नवादा लाइव नेटवर्क।

बिहार-झारखंड के रास्ते नवादा जिला के रजौली स्थित समेकित जांच चौकी पर उत्पाद विभाग की टीम ने दो लग्जरी वाहनों से 5 बोतल विदेशी शराब के साथ 4 व्यक्तियों को  गिरफ्तार किया। दाेनों वाहन को जब्त कर लिया गया है। उत्पाद अधीक्षक अनिल कुमार आजाद ने बताया कि गुरुवार की दोपहर एसआई राजेश कुमार के नेतृत्व में वाहनों की जांच की जा रही थी। एसआई नागेश कुमार सैप बल,उत्पाद पुलिस एवं होमगार्ड के जवान तलाशी ले रहे थे। तभी झारखंड की ओर से आने वाली लग्जरी कार जगुआर एवं इको वाहन की तलाशी में शराब से भरी बोतलें मिली। जिसके बाद दोनों कार में सवार चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया।

बंगाल से चलकर आ रही लग्जरी कार जगुआर डब्ल्यूबी74एजी0111 पर सवार बंगाल के कोलकाता जिला के जोरासंकु थाना क्षेत्र के रहने वाले मोहम्मद महमूद आलम के पुत्र जफर इकबाल एवं उत्तरी 24 परगना जिले के एयरपोर्ट थाना क्षेत्र अंतर्गत के खाली घोषपाड़ा निवासी बसंत कुमार मिश्रा के पुत्र सुमित मिश्रा को 750 एमएल के तीन बोतल ब्लंडर्स प्राइड से भरी शराब और एक बोतल में पीकर बचे हुए विलियम व्हिस्की करीब 200 मिली लीटर शराब के साथ गिरफ्तार किया गया।

 


 इसी दौरान झारखंड के टाटा से चलकर आ रही दूसरे वाहन इको जेएच05डीसी3072 से 750 एमएल का एक बोतल स्ट्रेलिंग रिजर्व नामक व्हिस्की के साथ पूर्वी सिंहभूम जिले के पोटका थाना क्षेत्र अंतर्गत हाता गांव निवासी शिवपजन साव के पुत्र आकाश साव एवं नालंदा जिले के परवलपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गोविंदपुर गांव निवासी प्रभु महतो के पुत्र रमेश रामप्रवेश प्रसाद को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार व्यक्तियों को  उत्पाद अधिनियम के तहत अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया गया। 


बताते चलें कि बीते 3 दिनों से उत्पाद विभाग की टीम के द्वारा लगातार जांच चौकी पर बड़ी-बड़ी शराब की खेपों के साथ धंधेबाजों की गिरफ्तारी की जा रही है। लगातार कार्रवाई ेस धंधेबाजों में हड़कंप मचा है।



No comments