Header Ads

Breaking News

Nawada News : नवादा पहुंचे संघ विचारक व सांसद प्रो. राकेश सिन्हा ने कहा नरेंद्र मोदी का 8 साल बेमिसाल


 

नवादा पहुंचे संघ विचारक व सांसद प्रो. राकेश सिन्हा ने कहा नरेंद्र मोदी का 8 साल बेमिसाल


नवादा लाइव नेटवर्क।

संघ विचारक व राज्य सभा सदस्य प्रो. राकेश सिन्हा गुरुवार काे नवादा पहुंचे। उन्होंने परिसदन में प्रेस वार्ता कर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की 8 साल की उपलब्धियों को गिनाया। पूर्वोत्तर के राज्यों में विकास की गाथा से लेकर जम्मू-कश्मीर व लद्दाख की स्थितियों-परिस्थितियों पर पूरी बातें रखी। इस अवसर पर भाजपा विधायक अरुणा देवी, पूर्व विधायक अनिल सिंह, मीडिया प्रभारी नंदकिशोर चौरसिया आदि उपस्थित थे।


उन्होंने कहा कि आजतक कोई भी प्रधानमंत्री इस तरह देश- विदेश में भारत का गौरव नहीं बढा सके जाे काम नरेंद्र मोदी ने किया। अमेरिका के राष्ट्रपति के समक्ष भारत के प्रधानमंत्री याचक की भूमिका में खड़ा रहते थे। वे आज बॉस की तरफ पीठ थपथपा कर गौरव से सर उठाए रहते हैं।


विस्तारवादी चीन की हेकड़ी भी प्रधानमंत्री मोदी ने सेना का जमावड़ा कर निकाल दिया। आज चीन अपनी औकात में दिख रहा है। देश की बेहतर अर्थव्यवस्था की वजह से 83 मिलियन डॉलर का विदेशी निवेश भारत में हुआ है, जो एक मिसाल है।


उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने साढ़े तीन लाख फेक कंपनियों को खत्म किया, जो भारत के हजारों करोड़ काले धन का गोरखधंधा कर सफेद धन बनाने का काम करता था।

धारा 370 हटा कर कश्मीर को सचमुच में भारत का एक अंग बनाया। पूर्व में ऐसा लग रहा था कि कश्मीर भारत का अंग है ही नहीं। वहां देश का कोई कानून लागू नहीं होता था।


महिलाओं को सम्मान के साथ गैस कनेक्शन, राशन का वितरण, कोरोना का मुफ्त टीका देकर लोगों को सशक्त बनाया है। कोरोना काल में 80 करोड़ नागरिकों को मुफ्त अनाज दिया गया। अंग्रेजों के बनाए हुए 1700 कानूनों को मोदी सरकार ने एक झटके में समाप्त कर दिया।


प्रो. सिन्हा ने कहा कि आज तक पद्म श्री व पदम् भूषण अवार्ड केवल बड़े संपन्न व नामचीन लोगों को मिलते थे। लेकिन मोदी सरकार ने गांव-कस्बे में बेहतर काम करने वालों को भी पद्म भूषण का अवार्ड देकर सम्मानित किया। मोदी ने सवा सौ करोड़ देशवासियों का नायक बनकर देश-विदेश में भारत का गौरव बढ़ाया। जिसे देशवासी कभी नहीं भूल सकते है।

इस अवसर पर भाजपा विधायक अरुणा देवी, पूर्व विधायक अनिल सिंह, जिलाध्यक्ष संजय कुमार मुन्ना, पार्टी नेता नवीन केशरी, मीडिया प्रभारी नंदकिशोर चौरसिया आदि उपस्थित थे।




No comments