Header Ads

Breaking News

Big News : शराबबंदी को ले एक्साइज विभाग का बड़ा एक्शन, एक ही रात में 80की गिरफ्तारी

 





शराबबंदी को ले एक्साइज विभाग का बड़ा एक्शन, एक ही रात में 80की गिरफ्तारी 

सिर्फ रजौली में हुई 38 गिरफ्तारियां, 4 धंधेबाज और 34 शराबी धराए

 तीन जिले के एक्साइज अधिकारियों ने चलाया ज्वाइंट ऑपरेशन

नवादा लाइव नेटवर्क।

शराबबंदी को लेकर नवादा जिले में शनिवार की रात मद्य निषेध विभाग (एक्साइज डिपार्टमेंट) द्वारा बड़ी कार्यवाही की गई। इस दौरान 80 लोगों की गिरफ्तारियां हुई। शराब की जब्ती की गई। पियक्कड़ों और धंधेबाजों को पकड़ा गया। एक रात में गिरफ्तारी का यह रिकॉर्ड है।

 इस कार्य में मद्य निषेध विभाग के 3 जिलों नवादा, गया और नालंदा जिले के अधिकारियों और जवानों को लगाया गया था। संयुक्त कार्यवाही में उक्त सफलता मिली। नवादा के  मद्य निषेध विभाग के अधीक्षक अनिल कुमार आजाद के दिशा निर्देशन में कार्यवाही की गई।

रजौली थाना क्षेत्र में उत्पाद निरीक्षक रामप्रीत कुमार के नेतृत्व में गया जिले के मद्यनिषेध विभाग की टीम के सहयोग से चलाए गए विशेष अभियान में 34 शराबियों एवं 4 शराब धंधेबाजों को गिरफ्तार किया गया। शेष गिरफ्तारी जिले के अन्य हिस्सों में हुई। उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि तीन जिलों के मद्यनिषेध विभाग के सहयोग से पूरे जिले में विशेष अभियान चलाया गया। जिसमें शराब मामले से सम्बंधित कुल 80 लोगों की गिरफ्तारी की गई।

इन्होंने बताया कि रजौली थाना क्षेत्र के चितरकोली, हरदिया, डीह रजौली एवं टकुआटांड़ में छापेमारी अभियान चलाया गया। जिसमें महिला सहित 4 शराब धंधेबाज और 34 नशेड़ी कुल 38 लोगों की गिरफ्तारी की गई। गिरफ्तार शराब धंधेबाजों के पास से देशी महुआ शराब भी बरामद किया गया है। 

बताते चलें कि  समय-समय पर उत्पाद विभाग एवं बिहार पुलिस द्वारा शराब धंधेबाजों के खिलाफ छापेमारी की जाती रही है, बावजूद शराबियों व शराब धंधेबाजों की संख्या में कमी नहीं आ रही है।


  


 



 



  


No comments