Header Ads

Breaking News

Breaking News : मगध विश्वविद्यालय के सभी कॉलेजों में सीधे नामांकन का आदेश, सीताराम साहू कालेज में 18 जुलाई से लिया जाएगा नामांकन

 

डॉ अनिल कुमार, प्राचार्य, सीताराम साहू कॉलेज, नवादा


मगध विश्वविद्यालय के सभी कॉलेजों में सीधे नामांकन का आदेश, सीताराम साहू कालेज में 18 जुलाई से लिया जाएगा नामांकन

नवादा लाइव नेटवर्क।

मगध विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा इस वर्ष स्नातक में सीधे नामांकन का  आदेश जारी किया गया है। शैक्षणिक सत्र 2022-25 के लिए सीधे कालेज स्तर पर ऑफ लाइन नामांकन लेने का आदेश है।

आदेश के अनुसार छात्र-छात्राओं को नामांकन के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की जरूरत नहीं रह गई है। कालेज प्रबंधन अपने स्तर से नामांकन ले सकेगा। छात्र-छात्राओं को अपने पसंदीदा कालेज में संपर्क करना होगा। मगध विश्वविद्यालय के सभी अंगीभूत और संबद्धता प्राप्त कालेजों के लिए यह आदेश जारी किया गया है।

 


सीताराम साहू कालेज नवादा के प्रभारी प्राचार्य प्रो.(डॉ) अनिल कुमार ने बताया कि विश्वविद्यालय प्रशासन के आदेशानुसार सीतराम साहू कालेज में 18 जुलाई से नामांकन लेने का काम शुरू हो रहा है। साइंस, आर्ट और कॉमर्स तीनों संकाय में एक साथ नामांकन शुरू किया जा रहा है।  

नामांकन लेने को इच्छुक छात्र-छात्राएं अपने दस्तावेजों के साथ कालेज पहुंचकर नामांकन ले सकते हैं। पहले आओ-पहले पाओ की तर्ज पर नामांकन लिया जाएगा। प्राचार्य ने बताया कि सीताराम साहू कालेज को बिहार सरकार से स्थाई संबद्धता मिली हुई है।

 


ऑफ लाइन नामांकन का आदेश कुलपति के आदेशानुसार विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार डॉ  रवि प्रकाश बबलू द्वारा 14 जुलाई की तिथि में जारी किया गया है। बताया गया है कि विशेष परिस्थितियों में यह आदेश जारी किया गया है।

 




No comments