Header Ads

Breaking News

Breaking News : दो मोटरसाइकिल की टक्कर में एक युवक की मौत, चार जख्मी,NH82 पर हुआ हादसा

  


दो मोटरसाइकिल की टक्कर में एक युवक की मौत, चार जख्मी, हिसुआ-गया nh82 पर हुआ हादसा

नवादा लाइव नेटवर्क

राजगीर-बोधगया राजमार्ग 82 पर मंझवे स्थित सीतामढ़ी मोङ के समीप बुधवार को दो मोटरसाइकिल की टक्कर में जहां एक युवक की मौत हो गई, वहीं चार युवक जख्मी हो गए। घायलों में तीन की हालत चिन्ताजनक है।

देखें वीडियो:-


 जानकारी के अनुसार हिसुआ थाना क्षेत्र के भूलन विगहा गांव निवासी राजकुमार रविदास का पुत्र चन्दन कुमार एवं वजीरगंज थाना क्षेत्र के कुर्कीहार गांव निवासी रामवृक्ष रविदास के पुत्र अशोक रविदास अपने लूना मोटरसाइकिल BR02B- C9197  पर सवार होकर हिसुआ की ओर आ रहे थे। तभी विपरीत दिशा से वजीरगंज थाना क्षेत्र के  बभनडीह गांव निवासी सुरेश मांझी का पुत्र राजन मांझी, रामचन्द्र मांझी का पुत्र सुरज मांझी एवं पतरा मांझी का पुत्र सुगन मांझी BR02BF- 0781 नम्बर की मोटरसाइकिल पर सवार होकर वजीरगंज की ओर जा रहै थे। सीतामढ़ी मोड़ के पास दोनों मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर आपस में टकरा गई। टक्कर इतना जोरदार था कि अशोक रविदास की मौत घटनास्थल पर हीं गई। जबकि दोनों बाइक पर सवार चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। 


वहां मौजूद लोगों की मदद से सभी घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हिसुआ लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सघन चिकित्सा के लिए सभी घायलों को सदर अस्पताल नवादा भेज दिया गया। मृतक को पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया गया। जानकारी के अनुसार मृतक अशोक  वजीरगंज हास्पिटल में कार्यरत थे। 

 





No comments