Header Ads

Breaking News

Breaking News : नवादा में अधेड़ की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

 


नवादा में अधेड़ की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के दोसुत पंचायत के बेगराजपुर गांव में सोमवार की देर शाम को बड़ी घटना हुई। गांव निवासी मंगर चौहान के 40 वर्षीय पुत्र योगी चौहान की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी।


 जानकारी के अनुसार, देर शाम को योगी चौहान घर से तकरीबन 100 फीट की दूरी पर सड़क किनारे स्नान कर रहे थे। इस दौरान मोटरसाइकिल सवार तीन नकाबपोश बदमाश पहुचे और ताबड़तोड गोलियां चलाने लगे। जिसमें एक गोली योगी चौहान के सीने व दूसरा गोली जांघ में लगी। घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी आराम से भाग निकले। गोली लगने के बाद योगी घर की ओर भागे। परन्तु कुछ ही मिनट में उनकी मौत हो गई। 


ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर थाना लायी। कागजी औपचारिकता पूरी करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेजने की तैयारी की जार रही है। घटना के पीछे के कारणों को खंगालने में पुलिस जुटी हुई है। घटना की खबर के बाद जदयू नेता अजय कुमार रविकांत मौके पर पहुंचे। उन्होंने पीड़ित परिवार को सांत्वना दिया। हर संभव मदद का भरोसा दिलाया है। 


योगी की मौत के बाद घर परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। पुलिस हर बिंदुओं पर जांच कर रही है। परिजनों की ओर से किसी प्रकार का बयान नहीं आया है।





No comments