Header Ads

Breaking News

Breaking News : नवादा में दो स्कूली छात्रों का अपहरण, जांच में जुटी पुलिस

 

अपहृत ज्ञानदीप


नवादा में दो स्कूली छात्रों का अपहरण, जांच में जुटी पुलिस

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा नगर के न्यू एरिया मोहल्ले से दो छात्रों को अगवा कर लेने की घटना सामने आई है। बुधवार की शाम की घटना बताई जा रही है। सूचना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

 अपहृतों में इसी जिले के कादिरगंज ओपी क्षेत्र के नजरडीह गांव निवासी पंकज कुमार के पुत्र ज्ञानदीप कुमार और दूसरा लखीसराय जिले के मुस्तफापुर गांव का चंद्रेश बताया जाता है। दोनों किराए के मकान में  न्यू एरिया मोहल्ले में रहकर पढ़ाई करता था। ज्ञानदीप न्यू एरिया स्थित बोधी ट्री स्कूल में 8विन का छात्र है।

 अपहरण के बाद छात्र ज्ञानदीप ने अपनी मौसी के मोबाइल पर मैसेज कर अपहरण की जानकारी दी कि उसे उसके दोस्त के साथ 5-6 की संख्या में लोग पकड़कर बोलेरो से ले जा रहे हैं। हम नहीं बचेंगे, ये लोग मार देंगे। इस घटना के बाद नवादा के न्यू एरिया मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

ज्ञानदीप की मां का बयान सुनिए:-




अपहृत छात्र के पिता पंकज कुमार ने बताया कि उनका पुत्र मां के साथ कमरा लेकर नवादा नगर के न्यू एरिया मोहल्ले में रहकर पढ़ाई करता था। शुरुआती जांच में यह बात सामने आई है कि गया तक ज्ञानदीप का मोबाइल एक्टिव था। इसके बाद स्वीच ऑफ आ रहा है। नगर थाना की पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। ज्ञानदीप की मां बेबी देवी ने बताया कि वह शाम 5 बजे खेलने निकला था। उसके बाद यह घटना हुई। हालांकि, दूसरे अपहृत चंद्रेश के बारे में स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आ रही है।





No comments