Header Ads

Breaking News

Breaking News : मां काली फिल्म मेकर लीना मणि मेकलाई व टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के खिलाफ थाने में शिकायत

 


 फिल्म मेकर लीना मणि मेकलाई व टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के खिलाफ थाने में शिकायत

नवादा लाइव नेटवर्क। 

माता काली का आपत्तिजनक पोस्टर बनाने के मामले में फिल्म निदेशक लीना मणि मेकलाई और इस मामले में टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के बयान को लेकर देशभर में जारी विरोध-प्रदर्शन  के बीच शुक्रवार को नवादा नगर थाना में एक शिकायत दी गई है। बिहिप व बजरंग दल की ओर से जितेंद्र प्रताप जीतू द्वारा सौंपे गए आवेदन में लीना मणि व महुआ मोइत्रा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की गुजारिश की गई है।

 कहा गया है कि लीना मणि द्वारा बनाए गए फिल्म काली के पोस्टर में काली मां के मुंह में सिगरेट डालकर  प्रदर्शित किया गया है। जो हिंदू भावना को ठेस पहुंचाता है। यह हिंदुओं की आस्था के साथ खिलवाड़ है। यह साजिश का भी हिस्सा है। टीएमसी सांसद मुहआ मोइत्रा द्वारा भी मां काली को जो टिपण्णी  की गई है उससे भी विहिप व बजरंग दल में आक्रोश है। ऐसे में दोनों के उपर प्राथमिकी दर्ज की जाए। 

 


हालांकि, आवेदन देने पहुंचे बिहिप व बजरंग दल के कार्यकताüओं को थानाध्यक्ष विजय कुमार सिंह नहीं मिले। उनकी गैर मौजूदगी में ओडी अफसर को प्राथमिकी का आवेदन दिया गया है। अब मामला पुलिस के पाले में है। देखना है कि प्राथमिकी दर्ज की जाती है या नहीं।

 


 फिलहाल, यह प्रकरण ठंडा होता नहीं दिख रहा है। एक दिन पूर्व ही बजरंग दल व बिहिप के कार्यकर्ताओं ने लीना मणि व टीएमसी सांसद के खिलाफ आक्रोश मार्च निकालकर पुतला जलाया था। इस बावत जब थानाध्यक्ष की प्रतिक्रिया के लिए संपर्क किया गया तो उन्होंने काॅल रिसिव नहीं किया। 

 


No comments