Header Ads

Breaking News

College Campus : रविकांत पूनम महाविद्यालय में शुरू हुआ स्नातक पार्ट-1 में ऑफ लाइन नामांकन

 


 रविकांत पूनम महाविद्यालय में शुरू हुआ स्नातक पार्ट-1 में ऑफ लाइन नामांकन

बीए, बीएससी और बी.कॉम के सभी विषयों में नामांकन की सुविधा

नामांकन के लिए इंटर में 45 प्रतिशत अंक अनिवार्य

नवादा लाइव नेटवर्क।

मगध विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा शैक्षणिक सत्र 2022-25 के लिए सीधे कॉलेज को ऑफ लाइन नामांकन लेने का आदेश दिया गया है। जिसके बाद जिले के सभी अंगीभूत व संबद्ध कॉलेज में प्रबंधन द्वारा नामांकन लेने का काम शुरू कर दिया गया है। नवादा-जमुई पथ पर दोसूत में स्थित रविकांत पूनम महाविद्यालय में भी नामांकन लिया जा रहा है। कॉलेज के सचिव अजय कुमार रविकांत ने बताया कि मगध विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा जारी आदेश के अनुसार बीए, बीएससी और बी कॉम पार्ट -1 तीनों संकाय में नामांकन लेने के लिए काउंटर खोल दिया गया है। 


छात्र-छात्राओं को नामांकन के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की जरूरत नहीं है। नामांकन लेने को इच्छुक छात्र-छात्राएं अपने दस्तावेजों के साथ कॉलेज पहुंचकर नामांकन ले सकते हैं। इंटर में 45% अंक अनिवार्य रूप से होना चाहिए। पहले आओ-पहले पाओ की तर्ज पर नामांकन लिया जाएगा। 

बता दें कि कुलपति के आदेशानुसार विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार डॉ  रवि प्रकाश बबलू द्वारा 14 जुलाई की तिथि में सीधे नामांकन का आदेश जारी किया गया था। बताया गया है कि विशेष परिस्थितियों में यह आदेश जारी किया गया है। आदेश के बाद सभी कॉलेज प्रबंधन नामांकन लेने की प्रक्रिया शुरू कर चुका है। इसी कड़ी में रविकांत पूनम महाविद्यालय में भी नामांकन लेने का काम शुरू किया जा रहा है। विश्वविद्यालय प्रशासन के ऑफ लाइन नामांकन के आदेश से छात्र-छात्राओं की परेशानियां कम हुई है। 


 

 

No comments