Header Ads

Breaking News

Crime News : नवादा में छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, शिकायत के बाद जांच में जुटी पुलिस

 


नवादा में छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, शिकायत के बाद जांच में जुटी पुलिस


नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा नगर के रामनगर मोहल्ला में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म किया गया। घटना बुधवार को हुई। इस बावत महिला थाना में पीड़िता द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस पीड़िता की मेडिकल जांच कराई है। उसका बयान भी कोर्ट में कलमबंद कराने की तैयारी है। 


बताया जाता है कि पीड़िता जिले के रूपौ थाना इलाके के एक गांव की है। वह इंटर में नामांकन का फार्म भरने रोह बाजार पहुंची थी। जहां आरोपित युवक से उसकी मुलाकात हुई। युवक फार्म भराने अपने बाइक से लेकर नवादा आया। नवादा पहुंचने पर उसे यह कहकर अपने रामनगर मोहल्ला स्थित किराए के आवास पर ले गया कि वहां कुछ कागजात लाना है। किशोरी को लेकर वह अपने आवास पर पहुंचा जहां जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। 

  


बाद में पीड़िता को छोड़ दिया। जिसके बाद उसने अपने परिजनों को आपबीती सुनाई। तब परिजन उसे लेकर महिला थाना पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। आरोपित युवक जिले के रोह थाना इलाके के बलियारी गांव का है। दोनों का गांव आसपास ही बताया गया है। 


बहरहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। सदर अस्पताल में पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराया गया है। आरोपित युवक की तलाश पुलिस कर रही है। महिला थानाध्यक्ष निर्मला कुमारी ने बताया कि मामले की प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। आरोपित को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।




No comments