Header Ads

Breaking News

Nawada News : हिंदू संगठनों ने टीएमसी सांसद और फिल्म डायरेक्टर का पुतला जलाया, मां काली के अपमान पर भड़के हैं लोग

 



हिंदू संगठनों ने टीएमसी सांसद महुआ और फ़िल्म मेकर लीना का पुतला जलाया, मां काली के अपमान का मामला

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा में हिंदू संगठनों द्वारा गुरुवार को टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा और फ़िल्म मेकर लीना मणि मेकलाई के खिलाफ जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया गया। दोनों का पुतला भी जलाया गया। बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद, भाजपा से जुड़ी महिलाएं भी इस विरोध-प्रदर्शन में शामिल हुईं।

विरोध-प्रदर्शन करते हुए लोग प्रजातंत्र चौक पर पहुंचे और पुतला जलाया। भाजपा महिला मोर्चा की जिला उपाध्यक्ष माधवी बर्णवाल ने कहा कि माता काली का अपमान टीएमसी सांसद और फिल्म डायरेक्टर लीना द्वारा किया गया है, जिसे हम बर्दाश्त नहीं कर सकते। हम अपने धर्म और संस्कृति की रक्षा करेंगे। 

 देखें वीडियो:-

 



बजरंग दल के जितेंद्र प्रताप जीतू ने कहा कि माता काली का अपमान फ़िल्म निर्माता और सांसद द्वारा किया गया है, इसी के खिलाफ यह विरोध प्रदर्शन और पुतला दहन किया गया है। फ़िल्म का पोस्टर काफी आपत्तिजनक है। 

इस दौरान लोगों ने जमकर नारेबाजी की। मौके पर विश्व हिंदू परिषद के कैलाश विश्वकर्मा सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।


बता दें कि फ़िल्म निर्माता लीना मणि  मेकलाई द्वारा निर्मित डॉक्यूमेंट्री फ़िल्म काली के पोस्टर पर मां काली की जो तस्वीर दी गई है, उसपर विवाद छिड़ा हुआ है।

विवाद पर टीएमसी सांसद के बयान ने और विवाद को बढ़ा दिया। सांसद ने कहा था कि मां काली के कई रूप हैं, वह मांस और मदिरा स्वीकार करने वाली हैं। दरसल, डॉक्यूमेंट्री फ़िल्म काली के पोस्टर पर मां काली को सिगरेट पीते दिखाया गया है, जिसके बाद देश के विभिन्न स्थानों पर विरोध प्रदर्शन हो रहा है।




No comments