Header Ads

Breaking News

Good Initiative : रोटरी क्लब ने प्रशासन को उपलब्ध कराया 5 ट्रैफिक बैरिकेड, शहर में जाम की समस्या पर काबू पाने में आएगा काम

  


रोटरी क्लब ने प्रशासन को उपलब्ध कराया 5 ट्रैफिक बैरिकेड, शहर में जाम की समस्या पर काबू पाने में आएगा काम


नवादा लाइव नेटवर्क

नवादा शहर में जाम की समस्या को कम करने की प्रशासनिक कवायद को एक बड़ा बल तब मिला जब सोमवार को रोटरी क्लब द्वारा 5 ट्रैफिक बैरिकेड हैंड ओवर किया गया। रोटरी के सदस्यों ने जिला परिवहन पदाधिकारी प्रियंका सिन्हा और अनुमंडल पदाधिकारी सदर उमेश कुमार भारती को बैरिकेड सौंपा। दोनों अधिकारियों ने इस कार्य के लिए रोटरी के सदस्यों को धन्यवाद कहा।

 सुनिए डीटीओ प्रियंका सिन्हा को


बता दें कि पिछले कुछ दिनों से नवादा डीएम उदिता सिंह द्वारा शहर को जाम से मुक्ति दिलाने के लिए मुहिम शुरू कराया गया है। शहर के अंदर के सभी बस स्टैंड को बुधौल शिफ्ट किया जा रहा है। 12 जुलाई की तिथि का निर्धारण बस स्टैंड शिफ्टिंग के लिए किया गया है। इसके अलावा दुसरे जिले से 30 होमगार्ड जवानों को बुलाया गया है।  ट्रैफिक कंट्रोल के काम में इन जवानों को विभिन्न चौक-चौराहों पर तैनात किया जायेगा। 

 सुनिए एसडीओ सदर को-


ट्रैफिक बैरिकेड प्राप्त करने के मौके पर डीटीओ ने कहा कि परिवहन विभाग सड़क सुरक्षा के लिए कटिबद्ध है। हर शनिवार को अभियान चलाया जाता है। लोग हेलमेट अवश्य पहनें, इससे शारीरिक हानि को कम किया जा सकता है।

देखें वीडियो-



 एसडीएम ने कहा कि शहर में लगने वाले जाम को नियंत्रित करने का काम जिला प्रशासन द्वारा किया जा रहा है। इसमें काफी हद तक सफलता भी मिली है। इसी कड़ी में रोटरी क्लब का सहयोग मिला है। प्राप्त बैरिकेड को चौक-चौराहों पर लगाया जाएगा। प्रशासन ट्रैफिक सिस्टम को दुरुस्त करने का हर संभव प्रयास कर रही है। आम लोगों का सहयोग भी अपेक्षित है। इस दौरान रोटरी क्लब के कई सदस्य मौजूद थे।

 


 



No comments