Header Ads

Breaking News

Good News : नवादा में आयोजित होगा खेल महाकुंभ, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर करेंगे पुरस्कार वितरण, सांसद विवेक ठाकुर ने मंत्री को दिया न्योता



 नवादा में आयोजित होगा खेल महाकुंभ, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर करेंगे पुरस्कार वितरण, सांसद विवेक ठाकुर ने मंत्री को दिया न्योता

नवादा लाइव नेटवर्क।

भाजपा नेता एवं राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर ने दिल्ली में केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण और युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्री अनुराग ठाकुर से शिष्टाचार मुलाकात कर आगामी 20 से 23 सितम्बर तक बिहार के नवादा में होने वाले "राष्ट्रकवि रामधारी सिंह 'दिनकर' सांसद खेल महाकुंभ सह राज्यस्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता" के समापन व पुरस्कार वितरण समारोह में मुख्य अतिथि हेतु आमंत्रित किया।

अनुराग ठाकुर ने बिहार के खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन हेतु 23 सितम्बर दिनकर जयंती के दिन होने वाले सांसद खेल महाकुंभ के समापन व पुरस्कार वितरण समारोह में आने का आमंत्रण को स्वीकार किया। इसके लिए विवेक ठाकुर ने उन्हें आभार व्यक्त किया।

विवेक ठाकुर ने कहा कि गांव के लोगों में बहुत प्रतिभा भरी होती है और ग्रामीण पृष्ठभूमि के खिलाड़ी खेलों में बहुत आगे बढ़ सकते हैं। उन्हें अवसर देने के लिए ऐसे खेल महाकुंभ का आयोजन बहुत अच्छा मंच प्रदान कर रहा है।

मुलाकात के दौरान मौजूद रहे समाजसेवी रजनीश सिंह ने सांसद खेल महाकुंभ का आयोजन नवादा में कराने के लिए राज्य सभा सदस्य विवेक ठाकुर के प्रति आभार व्यक्त किया। रजनीश ने बताया कि नवादा में होने वाले सांसद खेल महाकुंभ में बिहार के सभी जिलों से लड़कों तथा लड़कियों की कबड्डी टीमें भाग लेंगी।

इधर, आयोजन की स्वीकृति नवादा में होने की सूचना से नवादा के भाजपा कार्यकर्ताओं और आम लोगों में खुशी व्याप्त है।



  





No comments