Header Ads

Breaking News

Big Breaking : नवादा में 3 सहेलियों की एक साथ संदिग्ध मौत, महुली गांव की घटना, एसपी ने दिए जांच के आदेश

 



मृतकों के नाम आए सामने, नवादा में 3 सहेलियों की एक साथ संदिग्ध मौत का मामला, महुली गांव में 13 अगस्त की रात हुई थी घटना, एसपी ने दिए हैं जांच के आदेश

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के नगर थाना इलाके के महुली गांव में बड़ी घटना हुई है। जहां की तीन सहेलियों की एक साथ संदिग्ध मौत हुई है। तीनों महुली गांव के चौहान टोला की निवासी थी। 13 अगस्त की रात की घटना बताई जा रही है। 14 अगस्त की सुबह दो सहेलियां मृत पाई गई। तीसरे की मौत इलाज के क्रम में हो गई। तीनों शवों का अंतिम संस्कार उनके परिजनों द्वारा कर दिया गया। तीनों में दो कुंवारी और एक विवाहित बताई गई हैं। कमजोर तबके से आती थी।

घटना से गांव में मातम पसरा है, लेकिन परिवार के लोग थाना पुलिस तक बात को लेकर नहीं पहुंचे। वजह क्या रही यह जांच में साफ होगा। अबतक सिर्फ इतनी बात छनकर सामने आ रही है कि जहर खाने से तीनों की मौत हुई। अब बड़ा सवाल है की तीन दोस्तों ने एक साथ ऐसा कदम क्यों उठाया? ऐसा क्या हुआ कि एक साथ जीवन लीला को समाप्त कर ली? कहीं यह हत्या तो नहीं है? बातें कई प्रकार की कही जा रही है, लेकिन तीनों की मौत और शव का अंतिम संस्कार कर दिए जाने से साक्ष्य काफी हद तक मिट चुका है।  


16 अगस्त की देर शाम को बात मीडिया के जरिए सामने आई है। इस बाबत नगर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर विजय कुमार सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल करेंगे। जो तथ्य सामने आएगी उस अनुरूप आगे की कार्रवाई की जाएगी। एसपी डा गौरव मंगला ने नगर थानाध्यक्ष को जांच का निर्देश दिया है। 

इनकी हुई मौत

मृतकों में महुली गांव निवासी रामेश्वर चौहान की 18 वर्षीया पत्नी रानी देवी, दाहू चौहान की 14 वर्षीया बच्ची कंचन कुमारी और लेखा चौहान की 13 वर्षीया बेटी आशा कुमारी बताई गई हैं। 

ग्रामीणों और परिजनों ने बताया कि तीनों आपस में सहेली थी और सभी जगह एक साथ कहीं आया जाया करती थी। 13 अगस्त की शाम को गांव में ही चुपचाप तीनों जहर खा ली। जिसमें से रानी देवी और आशा कुमारी की उसी रात मौत हो गई। जबकि कंचन कुमारी की अगली सुबह मौत हुई। 

तीनों ने आखिर जहर क्यों खाया इसको लेकर किसी को कुछ भी जानकारी नहीं है। घटना के बाद सभी के परिजन भी हतप्रभ है। इस घटना के बाद पूरे गांव में हड़कंप मचा है।

पुलिस 16 अगस्त की रात से ही जांच में जुटी हुई है। लेकिन, अंदर की बात खुलकर सामने नहीं आ रही है। पुलिस का पक्ष आना शेष है। वैसे, एफ एस एल टीम को बुलाए जाने की बात कही जा रही है।














No comments