Header Ads

Breaking News

Breaking News : वारिसलीगंज इलाके से एक साइबर अपराधी गिरफ्तार, राजस्थान पुलिस ले गई अपने साथ

  


वारिसलीगंज इलाके से एक साइबर अपराधी गिरफ्तार, राजस्थान पुलिस ले गई अपने साथ

नवादा लाइव नेटवर्क।

 नवादा जिले वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के अपसढ गांव से एक जालसाज को राजस्थान के अलवर जिला से आई पुलिस टीम गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई। स्थानीय थाना की पुलिस के सहयोग से गिरफ्तारी हुई। 

स्थानीय पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अपसढ गांव निवासी जितेंद्र राम के पुत्र रणवीर कुमार के विरुद्ध अलवर जिला के एक थाना में ठगी मामले की प्राथमिकी कांड संख्या 05/ 19 दर्ज थी। राजस्थान से आई पुलिस आरोपित ठग को मोबाइल लोकेशन के आधार पर लोकेट कर बुधवार की सुबह गांव स्थित घर से छापेमारी कर गिरफ्तार की।  गिरफ्तार आरोपी के पास से कुछ कागजात व मोबाइल आदि जब्त किया गया है। जिसे राजस्थान पुलिस अपने साथ ले गई है।


बता दें कि इसी गांव के पास के गांव भवानी बीघा में 12 अगस्त की शाम छापामारी कर 1 करोड़ 22 लाख 77 हजार रूपये और 3 लग्जरी वाहन बरामद की थी। 4 साइबर फ्रॉड को गिरफ्तार किया गया था। तब साइबर अपराधियों ने पुलिस टीम पर फायरिंग भी किया था। उस कार्रवाई में तेलंगाना की पुलिस साइबर अपराधियों की तलाश में वारिसलीगंज पहुंची थी। नवादा जिले का यह इलाका साइबर अपराधियों के लिए दूसरा जामताड़ा के रूप में कुख्यात हो गया है। हर माह किसी न किसी राज्य की पुलिस यहां आती रहती है। 














No comments