Header Ads

Breaking News

Good News : नवादा में 22 अगस्त को आयोजित हो रहा निःशुल्क चिकित्सा शिविर, डा. राखी कर रही आयोजन

  

डा. राखी कुमारी

नवादा में 22 अगस्त को आयोजित हो रहा निःशुल्क चिकित्सा शिविर, डा. राखी कर रही आयोजन

भोले शंकर सेवा सदन में शिविर का होगा आयोजन

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा शहर के पुरानी जेल रोड में निःशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन होने जा रहा है। सोमवार 22 अगस्त को यह आयोजन भोले शंकर सेवा सदन में होगा। महिला रोग विशेषज्ञ डा. राखी कुमारी द्वारा आयोजित शिविर में कई जाने माने चिकित्सक भाग लेंगे। शिविर में सभी प्रकार के रोगों की जांच की जाएगी और जरूरत के अनुसार दवाइयां भी दी जाएगी। विभिन्न रोगों के अलावा हिमोग्लोबिन और शुगर की निःशुल्क जांच भी की जाएगी।  

आयोजक डा. राखी ने बताया कि भोले शंकर सेवा सदन में 365 दिन रोगियों की सेवा की जाती है। महिला रोगियों के लिए सभी प्रकार की जांच और इलाज की सुविधा यहां उपलब्ध है। गर्भवती महिलाओं के लिए नॉर्मल डिलेवरी हमारी प्राथमिकता होती है। विशेष परिस्थितियों में ही ऑपरेशन के विकल्प का इस्तेमाल किया जाता है। यहां बच्चेदानी का ऑपरेशन,बांझपन, थायराइड, बार बार एवर्सन सहित महिलाओं से संबंधित तमाम रोगों का उपचार किया जाता है।

डा. राखी ने कहा कि लोग बेझिझक यहां पहुंचे, बेहतर इलाज और सलाह मिलेगा। 

उन्होंने कहा की 22 अगस्त को आयोजित किए जा रहे निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। बता दें कि भोले शंकर सेवा सदन पुरानी जेल रोड में डा. महेश कुमार के क्लीनिक के पास स्थित है। यहीं निःशुल्क शिविर का आयोजन होगा।
















No comments