Header Ads

Breaking News

Crime News : "ए भैया मत मारिए..." कहता रहा युवक, गुस्साई भीड़ ने जमकर की धुनाई.., बाइक चोरी का मामला, दोनों को पुलिस ले गई अपने साथ

 


'ए भैया मत मारिए..' कहता रहा युवक, गुस्साई भीड़ ने जमकर की धुनाई.., बाइक चोरी का मामला, दोनों को पुलिस ले गई अपने साथ

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के सिरदला थाना क्षेत्र के ठेकाही खरौन्ध मोड़ पर बुधवार को बाइक चोरी करते दो युवकों को लोगों ने पकड़ लिया। दोनों की जमकर पिटाई की गई। बाद में पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।

बताया जाता है कि दोनों युवक चाय_नाश्ता की दुकान के पास लगी एक बाइक को कथित तौर पर मास्टर चाबी से खोलकर स्टार्ट कर रहा था। तभी दोनों को आसपास के लोगों ने दबोच लिया। दोनों की जमकर धुनाई कर दी गई। इस दौरान दोनों ए भैया मत मारिए की गुहार लगाता रहा लेकिन भीड़ भेड़ की तरह उसपर टूटी हुई थी।  


 बताया जाता है कि चोर जिसकी बाइक की चोरी कर रहा था वह एक होटल के मालिक कृपाल कुमार का था जो अपने दुकान के बगल में लगा रखा था। चोर की पिटाई करने की सूचना जैसे ही सिरदला थाना को मिली पुलिस मौके पर पहुंच गई। काफी मशक्कत के बाद बाइक चोर को भीड़ के चंगुल से पुलिस ने छुड़ा पाई।

सूचना पर पहुंचे सिरदला थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने बताया कि मामले की जांच के बाद ही कुछ भी स्पष्ट हो सकेगा।फिलहाल दोनों से पुलिस थाने में पूछताछ कर रही है। 


इससे पहले कई बार सिरदला के ठेकाही मोड़, जमुंगाय, सिरदला चौक कुशाहन, ब्लॉक् परिसर सहित क्षेत्र के अन्य गांवों,मुहल्ला, बाजार से दर्जनों बाइक चोरी की घटना हो चुकी है। 

चोरी की लगातार घटनाओं से लोगों में पहले से ही गुस्सा था। बुधवार को जैसे ही बाइक चोरी करते चोर पकड़ाया लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया, और  मौके लात_ घुसे से जमकर पिटाई कर दी।

 पकड़ा गए युवकों विक्रम कुमार व विक्की कुमार ने बताया कि सिरदला थाना क्षेत्र हजरा खाप (लौन्द) गांव का निवासी हूं। प्रखंड कार्यालय सिरदला कुछ कार्य से गांव से आया था।















No comments