Header Ads

Breaking News

Nawada News : नवादा में उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, एक ही रात में 53 गिरफ्तार









नवादा में उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, एक ही रात में 53 गिरफ्तार

नवादा लाइव नेटवर्क।

उत्पाद विभाग नवादा के द्वारा शराब धंधेबाजों और शराबियों के खिलाफ बुधवार 17 अगस्त की शाम और रात बड़ी कार्रवाई की गई। नवादा नगर सहित जिले के विभिन्न हिस्से में चलाए गए विशेष अभियान में 53 गिरफ्तारियां की गई। भारी मात्रा में शराब की बरामदगी भी की गई।

अधीक्षक मद्य निषेध, नवादा के निर्देश पर मद्य निषेध एवं उत्पाद विभाग ,नवादा द्वारा नगर के मिर्जापुर मुसहरी, हरिश्चंद्र स्टेडियम रोड, खानपुर मुसहरी, गांधी टोला, ओरेना, तपसी बिगहा, दौलतिया, गुरमा, रजौली के विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर भारी मात्रा में चुलाई शराब एवं जाबा महुआ के साथ कुल 53व्यक्तियों को गिरफ्तार किया। जिसमें 18पेशेवर बिक्रेता एवं शराब निर्माता तथा बनाने 35शराबी शामिल हैं।


उक्त जानकारी देते हुए अधीक्षक मद्य निषेध अनिल कुमार आजाद ने बताया कि शराबबंदी कानून का सकती से अनुपालन कराने को विभाग लगातार सक्रिय है। शराब धंधे को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस प्रकार का अभियान लगातार जारी रहेगा।

बता दें कि उत्पाद विभाग के साथ ही पुलिस भी अपने स्तर से लगातार शराब धंधेबाजों के खिलाफ कार्रवाई करती रही है। फिर भी धंधेबाज अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसे में उन्हें लाल दरवाजे का मुंह देखना पड़ रहा है। फिलहाल, ताजा कार्रवाई से शराब धंधेबाजों और पियक्कड़ों में हड़कंप मचा है।  














No comments