Header Ads

Breaking News

Nawada News : यूपी के मजदूर की नवादा में मौत, फोर लेन निर्माण कंपनी में करते थे काम,मिट्टी धंसने से हुआ हादसा

घटनास्थल जहां मजदूर की मौत हुई

यूपी के मजदूर की नवादा में मौत, फोर लेन निर्माण कंपनी में करते थे काम,मिट्टी धंसने से हुआ हादसा

नवादा लाइव नेटवर्क।

पटना जिले के बख्तियारपुर से नवादा जिले के दिबौर (रजौली) तक एनएच 31 (अब एनएच20) को फोरलेन निर्माण का कार्य करा रही गाबर कंपनी के एक कर्मी की मौत हो गई। रविवार की शाम कार्यस्थल पर मिट्टी धंसने से मौत हुई। मृतक उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के बघौतीपुर गांव निवासी 25 वर्षीय संत कुमार बताए गए हैं। शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल नवादा में कराया गया है।

बताया जाता है कि मृतक कर्मी पायलिंग मशीन ऑपरेटर का काम करते थे। रविवार की शाम नवादा बाईपास में सद्भभावना चौक से पूरब दिशा में रेल ओवरब्रिज के पास अपनी ड्यूटी पर थे। तभी वहां जमा मिट्टी भरभराकर गिर पड़ा। जिसमें वे दब गए। 

सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के इंतजार में मृतक के सहकर्मी

जैसे तैसे कर उन्हें मलबे से बाहर निकाला गया। इसके बाद इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। बाद में पुलिस को सूचना दी गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा लाया गया।

निर्माण कंपनी के अधिकारियों द्वारा उनके परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है। घटना के बाबत कम्पनी के मैनेजर ओम प्रकाश से बात की गई। उन्होंने कहा की फिलहाल मैं हरियाणा आया हुआ हूं। घटना की जानकारी मिली है। मिट्टी धंसने से मौत हुई है। आगे जो भी सहयोग होगा आश्रित परिजनों के लिए किया जाएगा।















No comments