Header Ads

Breaking News

Nawada News : अंतरराष्ट्रीय रग्बी खिलाड़ी आरती की घर वापसी पर हुआ भव्य स्वागत, खूब बजे ढोल बाजे, हुई पुष्प वर्षा

  


अंतरराष्ट्रीय रग्बी खिलाड़ी आरती की घर वापसी पर हुआ भव्य स्वागत, खूब बजे ढोल बाजे, हुई पुष्प वर्षा

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा की अंतरराष्ट्रीय रग्बी खिलाड़ी आरती कुमारी की घर वापसी पर जोरदार स्वागत किया गया। मंगलवार को आरती हावड़ा_गया एक्सप्रेस ट्रेन से नवादा पहुंची। स्टेशन पर पहले से ही जिले के खिलाड़ी, खेल प्रेमी और खेल शिक्षक अगवानी के लिए मौजूद थे। ढोल बाजे बज रहे थे। स्टेशन के प्लेटफार्म 1 पर ट्रेन रूकते ही आरती के सम्मान में नारे लगने लगे। 

ट्रेन के कोच तक पहुंचकर अगवानी की गई। फूल माला और बुके दिया गया। आरती रुक रुक कर अभिवादन स्वीकार कर रही थी। पुष्प वर्षा भी किंगई। इस मौके पर खेल शिक्षक रामविलास प्रसाद, शिवकुमार प्रसाद, रग्बी एसोसियेशन के विक्रम यादव, गुलशन कुमार, सहित कई लोग मौजूद थे। 

बता दें कि इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में 6_7 अगस्त को रग्बी टूर्नामेंट आयोजित हुआ था। जिसमें भारत सहित कुल 8 देशों की टीमें हिस्सा ली थी। भारतीय महिला सीनियर टीम में नवादा की बिटिया आरती भी शामिल थी। जिसमें भारत उपविजेता बना था। 

भारत ने कुल 5 मैच खेले। जिसमें फाइनल मुकाबले में भारत की टीम को सिंगापुर की टीम से हार का सामना करना पड़ा था। आरती मूलतः जिले के पकरीबरावां प्रखंड की निवासी है। मां _पिता वारिसलीगंज के पटेल नगर में रहते हैं। 











No comments