Header Ads

Breaking News

Breaking News : बस की टक्कर से बाइक सवार दो लोगों की मौत, गुस्साए लोगों ने बस को जलाया, एसटीएफ ने संभाला मोर्चा

  


बस की टक्कर से बाइक सवार दो लोगों की मौत, गुस्साए लोगों ने बस को जलाया, एसटीएफ ने संभाला मोर्चा

नवादा लाइव नेटवर्क।

पटना-रांची एनएच 31 पर जिले के रजौली थाना क्षेत्र के चितरकोली स्थित समेकित जांच चौकी के समीप शनिवार की रात्रि 8:45 बजे बड़ा हादसा हुआ। बिहारशरीफ से कोलकाता जा रही अर्चना यात्री बस ने बाइक सवार को टक्कर मार दिया। 

हादसे में बाइक सवार चितरकोली निवासी कृष्णा यादव के पुत्र शंकर यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एकंबा गांव निवासी अर्जुन यादव के पुत्र मनोज यादव की मौत इलाज के लिए सदर अस्पताल नवादा ले जाने के क्रम में रास्ते में हो गई।

 

बुरी तरह से घायल मनोज को तत्काल अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां डॉक्टर सतीश कुमार ने प्राथमिक उपचार के बाद चिंताजनक हालत में सदर अस्पताल नवादा रेफर कर दिया था। सदर अस्पताल पहुंचने के पहले ही उनकी मौत हो गई।

उधर, घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण वहां पहुंच गए और हादसे की वजह बनी बस को फूंक दिया। बस धू धू कर जल गई।


स्थिति को संभालने के लिए कई थानों को पुलिस बुलाया गया। एसटीएफ जवान भी मोर्चा संभाल रखे हैं।

 दुर्घटना के बाद चालक सहित अन्य स्टाफ बस को छोड़कर फरार हो गए।जिस बस से टक्कर के बाद उसे जलाया गया वह अर्चना बस बिहारशरीफ से कोलकाता जा रही थी। बस पर सवार सभी यात्री सुरक्षित है। अन्य वाहनों से वे लोग गंतव्य के लिए प्रस्थान किए।






No comments