Header Ads

Breaking News

Ceime News: ससुराल में युवक की संदिग्ध मौत, परिजनों ने कहा फांसी लगा की गई हत्या

 

नवादा में पोस्टमार्टम हाउस के पास मृतक के परिजन

नवादा में ससुराल में युवक की संदिग्ध मौत, परिजनों ने कहा फांसी लगा की गई हत्या, मृतक गया जिले का निवासी

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के अकबरपुर थाना इलाके के सुपौल गांव से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां ससुराल आए एक युवक की संदिग्ध मौत हो गई। मृतक के परिजनों का कहना है कि ससुराल वालों ने हत्या कर आत्महत्या का शक्ल देने के लिए   गमछा का फंदा लगाकर टांग दिया। घटना मंगलवार रात की बताई गई है।

पिता का बयान_



ससुर का बयान_

 मृतक गौतम चौधरी पिता सोहन चौधरी गया जिले के वजीरगंज का निवासी था। नवादा जिले के अकबरपुर थाना इलाके के सुपौल गांव में मिश्री चौधरी के घर ससुराल था। पिता ने बताया कि 17 सितंबर हम नवादा जिले के अमेरिका बीघा आए आए थे। जहां बेटा गौतम ने कहा कि पत्नी का माड़ से हाथ जल गया है, उसे देखकर आते हैं। उसके बाद बेटा ससुराल चला गया। दो दिन बाद उसने मां को फोन कर बताया कि उसे थाना में बंद कर दिया गया है। आज बुधवार की सुबह बेटे की मौत की सूचना मिली। पिता का कहना है कि हमारे समधी मिश्री चौधरी ने अपने बेटे के साथ मिलकर गौतम की हत्या कर दी।

दूसरी ओर मृतक गौतम के ससुर मिश्री चौधरी का कहना है की पति_पत्नी के बीच झगड़ा के बाद दामाद ने आत्महत्या कर ली है। 

फिलहाल, पुलिस शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लेकर आई है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। अनुसंधान और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही यह बात सामने आएगा कि घटना हत्या है या आत्महत्या। 


इधर, बेटे की मौत से घर परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है। मृतक एक 3 साल के बच्चे का पिता था।

No comments