Header Ads

Breaking News

Crime News : दहेज में बाइक नहीं मिलने पर 3 बच्चों की मां की हत्या, नवादा के पुनौल गांव की घटना

 


दहेज में बाइक नहीं मिलने पर 3 बच्चों की मां की हत्या, नवादा के पुनौल गांव की घटना  

काफी मशक्कत बाद 24 घंटे बाद शव को पुलिस ने रामपुर गांव के बधार से किया बरामद

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के नरहट थाना क्षेत्र के पुनौल गांव में दहेज के लिए 3 बच्चों की मां की हत्या कर दी गई। दहेज में बाइक की मांग की जा रही थी। हत्या के बाद सही को गांव के बाहर बधार में छिपा दिया गया था। 24 घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस शव को ढूंढ पाई। घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपित फरार फरार हो गए। 

शव को बोरा में बंद कर बधार में सरसों के डंठल से छुपा दिया था। घटना रविवार रात की बताई जा रही है। 

सूचना के बाद सोमवार सुबह से ही लाश को बरामदगी के लिए पुलिस जगह जगह छापेमारी कर रही थी। 

मृतका सीता देवी के पति, सास सहित सभी स्वजन घर छोड़कर फरार हैं। 

थानाध्यक्ष सरफराज इमाम ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए नवादा भेज दिया गया है। मृतक के पिता सुदामा चौहान द्वारा दिए गए आवेदन में पति अजय चौहान, सास बुढ़िया देवी, ससुर कृष्णा चौहान समेत 15 लोगों पर दहेज के लिए हत्या का केस दर्ज कराते हुए नामजद अभियुक्त बनाया गया है।

 गया जिला के डिहुरी गांव निवासी मृतक के भाई रोहित चौहान ने बताया कि मेरी बहन सीता देवी की शादी करीब दस साल पहले नरहट थाना क्षेत्र के पुनौल गांव निवासी कृष्णा चौहान के पुत्र अजय चौहान के साथ हिंदू रीति रिवाज से हुई थी। 

दहेज में आठ आना सोना एवं एक लाख 25 हजार रुपया दिया गया था। शादी के बाद से ही पति समेत ससुराल वाले दहेज में बाइक की मांग कर रहे थे। जिसके कारण बराबर हमारे बहन को मारपीट एवं प्रताड़ित करते रहते थे। यहां तक कि मोबाइल से हम लोगों से बात भी नही करने देता था। 

हमारी बहन को तीन बच्चा भी है। तीनों बच्चा को भी ससुराल वाले गायब कर दिए हैं। सबसे छोटा बच्चा चार माह का है। घटना के बाद मृतक के मायके के परिजनों में कोहराम मचा है। सभी का रो रोकर बुरा हाल हो गया है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है। 





No comments