Header Ads

Breaking News

Crime News : कट्टा के साथ एक युवक धराया, दो फरार, नवादा के विजय बाजार से हुई गिरफ्तारी

   


कट्टा के साथ एक युवक धराया, दो फरार, नवादा के विजय बाजार से हुई गिरफ्तारी

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा नगर के भीड़ भाड़ वाले विजय बाजार से एक युवक को देशी कट्टा के साथ मंगलवार की दोपहर गिरफ्तार किया गया। युवक खुद को हिसुआ निवासी मुकेश कुमार पिता सहदेव प्रसाद बता रहा है। हिसुआ के तूंगी का निवासी बताया जा रहा है।

उसके साथ रहा दो अन्य दोस्त सचिन कुमार और मनीष कुमार  मौके से फरार हो गया। भागा दोनों युवक भी हिसुआ का ही निवासी बताया गया है। जो नवादा के किसी मोहल्ले में रहा करता है। पकड़ा गया युवक फिलहाल यही बता रहा है कि उसे नवादा में रहने वाले दोस्तों सचिन और मनीष ने बुलाया था। 

देखें वीडियो_


बताया जाता है कि एक बाइक पर सवार तीन युवक प्रजातंत्र चौक से विजय बाजार की ओर प्रवेश कर रहे थे। प्रजातंत्र चौक पर विधि व्यवस्था संधारण के लिए तैनात पुलिस वालों की नजर बाइक सवार युवकों के कमर में रहे कट्टा पर गई। जिसके बाद पुलिस वाले बाइक को रकने का प्रयास करने लगे, लेकिन बाइक सवार भागने का प्रयास किया। तब जवानों ने पीछा करना शुरू किया। पुलिस को पीछे आते देख दो युवक बाइक से कूदकर फरार हो गए जबकि एक को पकड़ा गया। 

देखें वीडियो_



 उक्त युवक को नगर थाना पुलिस को सौंप दिया गया है। युवक किस उद्देश्य से कट्टा लेकर नवादा पहुंचा था यह साफ होना बाकी है। पूछताछ में स्थिति साफ होगी। भागे दोनों युवकों की पहचान कर गिरफ्तारी भी जरूरी हो गई है। पर्व त्यौहार के साथ ही चुनावी मौसम भी है। ऐसे में किसी प्रकार की चूक बड़ी परेशानी खड़ा कर सकती है।






No comments