Header Ads

Breaking News

Nawada News : ननौरा में पैक्स चुनाव के मतदान और मतगणना की तैयारियां पूरी, मंगलवार 20 सितंबर को है वोटिंग


ननौरा में पैक्स चुनाव के मतदान और मतगणना की तैयारियां पूरी, मंगलवार 20 सितंबर को है वोटिंग 

नवादा लाइव नेटवर्क।  

नवादा जिले के नारदीगंज प्रखंड के ननौरा पैक्स चुनाव के लिए मंगलवार 20 सितंबर को मतदान होगा। इसी दिन मतगणना भी होगा। इसके लिए सभी जरूरी तैयारियां पूरी कर ली गई है।

चुनाव को लेकर डीएम-सह-जिला निर्वाचन पदाधिकारी पैक्स (नवादा) उदिता सिंह द्वारा जरूरी निर्देश जारी किया गया है।

 मतदान एवं मतगणना 20.09.2022 को निर्धारित की गयी है। इसके लिए जिला प्रशासन के द्वारा सभी आवष्यक तैयारी पूर्ण कर ली गयी है। मतदान एवं मतगणना स्वच्छ, निष्पक्ष, पारदर्षी एवं भयमुक्त वातावरण में सम्पन्न कराने के लिए व्यापक तैयारी की गयी है। 

जिला जनसंपर्क पदाधिकारी सत्येंद्र प्रसाद ने मतदान केंद्रों के बारे में बताया कि उत्क्रमित मध्य विद्यालय में 2 मतदान केंद्र और एक सहायक मतदान केंद्र बनाए गए हैं। जिसमें -उत्क्रमित मध्य विद्यालय, ननौरा उत्तरी भाग 01(क)उ0म0वि0 ननौरा मध्य भाग, 01 (ख) और उ0म0वि0 ननौरा दक्षिणी भाग निर्धारित की गयी है। मतदान का समय 07ः00 बजे पूर्वा0 से 04ः30 बजे अप0 तक निर्धारित है। 

    ननौरा पैक्स में निर्वाचन के लिए मतदान कर्मी, मतगणना कर्मी एवं गस्ती दल-सह-मतपेटिका संग्रहण दल की प्रतिनियुक्ति कार्मिक कोषांग के द्वारा की गयी है। सभी मतदान केन्द्रों पर स्टैटिक दंडाधिकारी, पीठासीन पदाधिकारी के साथ अन्य कर्मियों की प्रतिनियुक्ति की गयी है।

 सभी प्रतिनियुक्त दंडाधिकारियों को आदेश दिया गया है कि मतदान प्रारंभ होने से एक घंटा पहले अपने प्रतिनियुक्ति स्थल पर उपस्थित रहेंगे। श्री अनुराग कौशल सिंह जिला परिवहन पदाधिकारी नवादा को प्रेक्षक के रूप में प्रतिनियुक्त किया गया है, जो मतगणना स्थल पर उपस्थित रहकर अपने कत्र्तव्य का निर्वहन करना सुनिश्चित करेंगे।






No comments