Header Ads

Breaking News

Nawada News : जिला परिषद के 8 माध्यमिक शिक्षकों का हुआ स्थानांतरण, 15 दिनों के अंदर योगदान का मिला निर्देश



 जिला परिषद के 8 माध्यमिक शिक्षकों का हुआ स्थानांतरण, 15 दिनों के अंदर योगदान का मिला निर्देश, 16 साल में पहली बार हुआ स्थानांतरण_पदस्थापन

 नवादा लाइव नेटवर्क।

जिला परिषद नवादा शिक्षक नियोजन इकाई द्वारा जिले के 8 शिक्षकों का स्थानांतरण किया गया। जिला परिषद कार्यालय नवादा में अध्यक्षता अध्यक्षा पुष्पा देवी ने संबंधित शिक्षकों को नवपदस्थापन विद्यालय में योगदान करने हेतु पत्र उपलब्ध कराया। 

इस मौके पर अध्यक्ष पुष्पा देवी ने कहा कि आप शिक्षक बच्चों के भविष्य निर्माता हैं। इसलिए जिन विद्यालयों में आपका स्थानांतरण हुआ है, वहां आप योगदान कर पूरी ईमानदारी के साथ कार्य करेंगे ताकि बच्चे आपके पास जो ज्ञान हैं उसको पाकर लाभान्वित हो सके।


इन शिक्षकों का हुआ स्थानांतरण

रामलाल इंटर विद्यालय तारगीर की शिक्षिका डॉ विनीता प्रिया को इंटर विद्यालय ओहारी, इंटर विद्यालय ढोढा के शिक्षक सुनील कुमार को इंटर विद्यालय डुमरी, इंटर विद्यालय कोननपुर के शिक्षक साकेत बिहारी साकेत को इंटर विद्यालय हदसा, इंटर विद्यालय बीजूबीघा के अनंत कुमार आनंद को इंटर विद्यालय ओहारी, इंटर विद्यालय पांडे गंगौट के जितेंद्र कुमार को इंटर विद्यालय हुडराही, इंटर विद्यालय सिरदला के मनोज कुमार को प्रोजेक्ट कन्या इंटर विद्यालय पकरीबरामा, इंटर विद्यालय रोह के चंदन कुमार को प्रोजेक्ट कन्या इंटर विद्यालय अकबरपुर तथा इंटर विद्यालय अमामा के शिक्षक मो. अफरोज को इंटर विद्यालय हुडराही स्थानांतरित किया गया है। सभी को 15 दिनों के अंदर अपने अपने विद्यालय में योगदान देने का आदेश दिया गया है।


अध्यक्ष और एमएलसी के प्रति जताया आभार

स्थानांतरित शिक्षकों ने एक स्वर में कहा कि हम लोगों का स्थानांतरण जिला परिषद अध्यक्ष पुष्पा देवी, एमएलसी अशोक यादव, समाजसेवी कुणाल कुमार के कठिन प्रयास का परिणाम है। इसलिए यह सभी लोग बधाई के पात्र हैं। इसके अलावा जिला परिषद नियोजन इकाई से जुड़े सभी लोग भी बधाई के पात्र हैं। 

जानकारी के लिए बता दें कि नियोजन नियमावली में 3 वर्षों में शिक्षकों का स्थानांतरण करने का प्रावधान है। परंतु 2006 के बाद जिला में जिला परिषद का यह पहला स्थानांतरण हुआ है। स्थानांतरण के बाद शिक्षकों के चेहरे पर खुशी झलक रही थी। इसके लिए शिक्षकों को काफी लंबा इंतजार करना पड़ा।



No comments