Header Ads

Breaking News

Nawada News : ननौरा पैक्स अध्यक्ष पद पर वीरेन्द्र निर्वाचित, बड़े अंतर से जीते चुनाव

  

वीरेंद्र कुमार

 ननौरा पैक्स अध्यक्ष पद पर वीरेन्द्र निर्वाचित, बड़े अंतर से जीते चुनाव 

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के नारदीगंज प्रखंड के ननौरा प्राथमिक कृषि शाख सहयोग समिति (पैक्स) चुनाव का परिणाम सामने आ गया है। वीरेंद्र कुमार बड़े अंतर से चुनाव जीत गए हैं। अन्य पदों के लिए वोटों की गिनती का काम जारी है।

 इसके पूर्व मंगलवार की सुबह से चाक चौबंद व्यवस्था के बीच उत्क्रमित विद्यालय ननौरा स्थित मतदान केंद्र पर वोटिंग का काम शुरू हुआ। 

प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी सह बीडीओ नारदीगंज रंजीत कुमार सहित अन्य अधिकारी सुरक्षा बलों के साथ मतदान के दौरान उपस्थित रहे। मतदान के बाद प्रखंड कार्यालय नारदीगंज में मतपत्रों की गिनती शुरू हुई।


अध्यक्ष पद के लिए 8 और सदस्य पद के लिए 23 उम्मीदवार मैदान में थे। अध्यक्ष पद के लिए 492 मत डालें गए थे। जिसमें वीरेन्द्र कुमार को 240 मत मिले। वही दूसरे स्थान पर रहे मुरारी सिंह को 123 मत मिले। इस प्रकार वीरेन्द्र कुमार ने 117 मतों के अंतर से बड़ी जीत दर्ज की। 

 संवाद प्रेषण तक सदस्यों पदों के वोटों की गिनती जारी थी। मौके पर सीओ अमिता सिन्हा, बीसीओ गौरव कुमार,नरहट बीडीओ बैजू मिश्रा, पकरीबरावां, मेसकौर, हिसुआ प्रखंड के सीओ समेत अन्य पदाधिकारी व कर्मी की मौजूदगी में चुनाव हुआ। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी भी चुनाव में मुस्तैद रहे।

 पैक्स अध्यक्ष पद पर वीरेन्द्र कुमार के जीत से समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी। हालांकि, अध्यक्ष की जीत का एलान अधिकारिक तौर पर नहीं किया गया है। सभी पदों के वोटों की गिनती पूरी होने के बाद निर्वाचन की घोषणा की जाएगी।






No comments